Home / हेल्थ-फिटनेस / लड़कियों की इन अदाओं पर मर मिटते हैं लड़के, जानें!!

लड़कियों की इन अदाओं पर मर मिटते हैं लड़के, जानें!!

हर लड़की की यह ख्वाईश होती है कि उसका पार्टनर उससे बहुत प्यार करे। और हमेशा उसके साथ रहे और उसका बहुत ख्याल रखे। तो आइये आपको बताएं कि लड़कियों कि वो कौनसी अदाएं हैं जो लड़को के दिल की धड़कने बढ़ा देती हैं।

रोमांटिक होना – लड़कों को ऐसी लडकियां पसंद होती हैं जो अपना रोमांटिक होना ज़ाहिर करें।  जब लड़किया इमोशनल या रोमांटिक मूवमेंट पर लड़कों से प्यार का इज़हार करती हैं, उनका हाथ पकडती हैं या उन्हें गले लगा लेती हैं, लड़को को उनकी यही क्यूट आदत खूब भाती हैं।

केयरिंग नेचर – लड़कियों का अपने पार्टनर के प्रति केयरिंग स्वभाव लड़कों को बहुत अच्छा लगता है। उनका समय-समय पर पार्टनर से पूछते रहना कि तुमने खाना खाया कि नहीं, तुम्हारी तबीयत कैसी है? यह आदत लड़को को अच्छी लगती हैं। ऐसे में वो उनमें एक दूर का रिश्ता देखते हैं।

शर्माना – कहते हैं कि शर्म स्त्री का गहना होती है। जब लडकियां किसी रोमांटिक बात पर या किसी और बात पर शरमा जाती है तब लड़कों के दिल को गुदगुदाती हैं।

इमोशनल होना – हर बात पर इमोशनल होना या प्यार से बात करना कुछ लड़कियों की ख़ासियत होती है।लड़को को अक्सर ऐसी इमोशनल लड़कियां बहुत पंसद होती हैं।

Check Also

बालों को कलर करने के लिए कुछ जरूरी बातों का ख्याल रखें, यहां जानिए सही तरीका

बालों में हेयर कलर करने का फैशन जोरों पर है। स्टाइलिश व फैशनेबल लगने के ...