Home / मनोरंजन / लंबू जी टिंगू जी का प्रीमियर पोगो पर 3 मई को

लंबू जी टिंगू जी का प्रीमियर पोगो पर 3 मई को

वार्नर मीडिया ने देश में प्रमुख किड्स टीवी चैनल पोगो में अपनी ओरिजिनल सीरीज लम्बू जी  टिंगू जी  के प्रीमियर की तारीख की घोषणा कर दी है। इस कॉमेडी सीरीज का निर्माण कॉसमॉस  माया  ने किया है। यह 3 मई को  पोगो चैनल पर  प्रसारित होने के लिए तैयार है । इसके बाद यह सोमवार से शुक्रवार दोपहर 12:35 बजे प्रसारित किया जाएगा। बच्चों के सबसे पसंदीदा शो और यादगार किरदारों की जगह पोगो  इस नई कॉमेडी के साथ अपने नन्हे दर्शकों को ज्यादा एक्शन और मस्ती से खुश करने के लिए तैयार है।

यह लंबू जी और टिंगू जी शीर्षक किरदारों की बौड़म और अनूठी जोड़ी है। यह दोनों की मौज और शरारतों की कहानी है। उनका तालमेल, दोस्ती और गुदगुदाती प्रतिद्वंद्विता गजब की है। लंबू लचीले शरीर वाला लंबा कुशल लड़ाकू है। वह खलनायकों को आसानी से हरा सकता है। उसकी एकमात्र कमजोरी उसका सबसे अच्छा दोस्त टिंगू जी है। वह बुरे लोगों का पीछा करने के लिए तेज और ताकतवर गेंद की तरह लुढक सकता है। ये दोनों भले ही हर तरह से अलग हैं पर अपने शहर को नुकसान पहुंचाने वाली किसी भी समस्या पर विजय पाने के लिए पूरी तरह से एक साथ मिलकर काम करते हैं।  अंततः साबित करते हैं कि फ्रेंडशिप बोले तो लंबू जी टिंगू जी!

यह सीरियल स्मैशिंग  सिंबा जैसे होमग्रोन हिट्स के लाइनअप की अगली कड़ी है। इस सीरीज के साथ पोगो चैनल भी अपने नए लुक के साथ आ रहा है। ऑल न्यू  पोगो  तीन महीने का प्रोग्रामिंग स्टंट है। इसमें नए स्पेशल, मूवी और एपिसोड्स सहित ऑन-एयर पैकेजिंग और नए प्रोग्राम्‍स की योजनाएं शामिल हैं।

पोगो  और साथी चैनल कार्टून  नेटवर्क  के साउथ एशिया नेटवर्क हेड अभिषेक दत्ता ने उम्मीद जताई है कि यह सीरियल बच्चों को पसंद आएगा।पोगो  के नन्हे प्रशंसक इस नई और विशिष्ट एनिमेटेड दुनिया को  प्यार करेंगे। इस साल गर्मियों के मौसम में चैनल नए किरदारों, नए एपिसोड, शो और फिल्मों से भरपूर होगा। इनमें टीटू  और स्मैशिंग  सिंमब्या, भीम  इन  द  सिटी  2 और सुपर  भीम  शामिल हैं।

प्रीमियर से पहले और इंटरनेशनल डांस डे मनाने के लिए पोगो ने शो के खुशदिल थीम सॉन्ग पर डांस चैलेंज पेश करने के लिए एबीसीडी  डांस  फैक्टरी  के साथ साझेदारी की है। बच्चे अपने घर पर ही रहते हुए इस आकर्षक टाइटल ट्रैक पर नाच सकते हैं। यह गीत गुलजार, संगीतकार सिमाब सेन, और पार्श्व गायक सुखविंदर सिंह ने तैयार किया है। लंबू जी टिंगी जी गेम पोगो  की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। साथ ही न्यू पोगो यूट्यूब  चैनल भी आ रहा है।

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...