Home / मनोरंजन / रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस पूरी होने वाली, सेट से रणवीर सिंह संग दिखा अनोखा अंदाज

रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस पूरी होने वाली, सेट से रणवीर सिंह संग दिखा अनोखा अंदाज

मुंबई : बॉलीवुड के प्रसिद्ध निदेशक रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग पूरी होने वाली है। इस बात की जानकारी रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर के जर‍िए दी है। ड्रामैटिक अंदाज में रणवीर सिंह संग खड़े रोहित शेट्टी की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस बीटीएस फोटो के जरिए उन्होंने बताया कि उनका अभी तक का अनुभव कैसा रहा है। रोहित शेट्टी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह बहुत जबरदस्त सफर रहा है। और अब… उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। हम सर्कस के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं।’ इस फोटो के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा, ‘सिनेमा के लिए प्यार।’ वरुण शर्मा और पूजा हेगड़े ने कमेंट में हार्ट और फायर इमोजी से प्यार दिखाया है।

बता दें कि फिल्म ‘सर्कस’ शेक्सपियर के मशहूर नाटक ‘कॉमेडी ऑफ एरर्स’ पर आधारित फिल्म है। बॉलीवुड में इस नाटक पर आधारित गुलजार ‘अंगूर’ बना चुके हैं। फिल्म की स्टारकास्ट काफी बड़ी है। इसमें जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, मुकेश तिवारी, अश्विनी कसेलर संग अन्य नजर आने वाली हैं। यह रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की साथ में तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले रणवीर और रोहित संग मिलकर फिल्म सिंबा और सूर्यवंशी में काम कर चुके हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण, रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में एक डांस नंबर और कुछ कॉमेडी सीन्स करती नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण फिल्म के लिए अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। ‘सर्कस’ की रिलीज डेट 31 दिसंबर 2021 तय की गई है। रणवीर इसके अलावा फिल्म सूर्यवंशी, जयेशभाई जोरदार और 83 में भी नजर आने वाले हैं।

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...