Home / मनोरंजन / रेड जैकेट में Aryan Khan की मस्कुलर तस्वीरें वायरल, एब्स फ्लॉन्ट करते आए नजर

रेड जैकेट में Aryan Khan की मस्कुलर तस्वीरें वायरल, एब्स फ्लॉन्ट करते आए नजर

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे इस सवाल का जवाब जानने के लिए उनके करोड़ों फैंस बेताब हैं. हालांकि ऐसा लगता है कि इस सवाल का जवाब जानने के लिए उन्हें थोड़ा इंतजार और करना होगा. क्योंकि शाहरुख (Shah Rukh Khan) इस बारे में साफ कह चुके हैं कि जब तक उनके बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर लेते तब तक वो उन्हें सिनेमा जगत में कदम नहीं रखने देंगे.

मस्कुलर फिजीक में आए नजर

बात करें आर्यन खान (Aryan Khan) की तो उनकी फैन फॉलोइंग वर्तमान में भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. आर्यन के नाम पर ढेरों फैन पेज बने हुए हैं जिन पर स्टारकिड की तस्वीरें शेयर की जाती हैं. इसके अलावा पापाराजी के बीच भी आर्यन बहुत लोकप्रिय हैं. हाल ही में आर्यन (Aryan Khan) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिनमें एक्टर अपनी मस्कुलर फिजीक फ्लॉन्ट करते दिखाई पड़ रहे हैं.

ब्लैक शॉर्ट्स में तस्वीरें वायरल

आर्यन अपने किसी दोस्त के साथ रेड जैकेट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की एक कैन है और उन्होंने अपनी जैकेट को खुला रखा है. तस्वीर में आर्यन खान (Aryan Khan) के एब्स साफ नजर आ रहे हैं. इसी तरह एक अन्य तस्वीर में भी वह चेकदार रेड शर्ट पहने नजर आ रहे हैं जिसके बटन खुले हुए हैं. इस तस्वीर में भी आर्यन की फिजीक दिखाई पड़ रही है.

इस फिल्म के लिए दी थी आवाज

जाहिर है कि फिल्में करने पर पाबंदी भले ही हो लेकिन आर्यन खान (Aryan Khan) को एक अच्छी फिजीक मेनटेन करने से उनके पिता नहीं रोकेंगे. बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने फिल्म द लॉयन किंग में अपनी आवाज दी थी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मुफासा के किरदार के लिए आवाज दी थी जबकि आर्यन ने सिंबा की आवाज को डब किया था.

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...