Home / वायरल न्यूज़ / रूस का सबसे ‘सेक्सी’ आदमी कौन है? जवाब आपको तस्वीर से मिल ही गया होगा अब पूरा मामला जानिए

रूस का सबसे ‘सेक्सी’ आदमी कौन है? जवाब आपको तस्वीर से मिल ही गया होगा अब पूरा मामला जानिए

अपनी फिटनेस के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन (Russian President Vladimir Putin) रूस के सबसे सेक्सी पुरुष (Sexy Man) बन चुके हैं. एक सर्वे ने उन्हें रूस का सबसे ‘सेक्सी पुरुष’ घोषित किया है. इस सर्वे में 1000 लोगों को शामिल किया गया था लेकिन 68 साल के बैचलर राष्ट्रपति (Bachelor President) ने सभी को पीछे छोड़ दिया. हालांकि पुतिन को पिछले साल की तुलना में कम वोट मिले हैं.

सुपरजॉब नाम की जॉब बोर्ड साइट ने एक सर्वे किया, जिसमें सबसे आकर्षक पुरुष के लिए पुतिन के नाम पर 18 फीसदी पुरुषों और 17 फीसदी महिलाओं ने वोट किया लेकिन ये आंकड़ा पिछले साल की तुलना में कम था. वेबसाइट ने दावा किया कि रूस के लोग अपने राष्ट्रपति को देश का सबसे सेक्सी पुरुष मानते हैं.

तस्वीरों पर शर्मिंदा नहीं पुतिन

अक्सर पुतिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिसमें वो बिना शर्ट के घुड़सवारी और शिकार करते नजर आते हैं. उन्होंने 2018 में अपनी तस्वीरों के बारे में कहा था कि उन्हें छुट्टियां मनाने के दौरान छिपने की जरूरत नहीं है. पुतिन ने कहा था कि वो अपनी तस्वीरों के बारे में शर्मिंदा नहीं हैं. कहा गया था कि ये तस्वीरें पुतिन को एक ‘शक्तिशाली इंसान’ के रूप में दिखाती हैं.

किसे मिला दूसरा और तीसरा स्थान?

इस सर्वे में 300 शहरों के 1000 पुरुषों और 2000 महिलाओं को शामिल किया गया था. पुतिन के बाद दूसरा स्थान एक्टर दिमित्री नागियेव ने हासिल किया है. इसके बाद डैनिला कोजलोव्स्की और कॉन्साटंटिन खाबेन्सिकी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है, जिनके स्कोर में दो-तीन प्रतिशत का मामूली अंतर है.

आलोचनाओं का शिकार रूसी राष्ट्रपति

रूसी राष्ट्रपति इन दिनों विपक्ष के निशाने पर हैं. विपक्षी नेता एलेक्सी नवलनी को गिरफ्तार करने को लेकर दुनिया के कई देश उनकी निंदा कर चुके हैं. नवलनी ने सरकार पर उन्हें नर्व एजेंट जहर देकर मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. नवलनी ने आरोप लगाए हैं कि पुतिन के पास एक महल है जिसकी कीमत 100 अरब रुपए है. ये महल करीब 170 एकड़ में फैला हुआ है. नवलनी का दावा है कि पुतिन दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं.

Check Also

OMG !!यहां पुरुष नहीं महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ बलात्कार !!

अक्सर ये देखा जाता है कि राह चलते पुरुष ही किसी महिला या लड़की को ...