Home / मनोरंजन / रुपाली गांगुली ने किया अनुज कपाड़िया संग रोमांस, समंदर किनारे दिखी ऐसी केमेस्ट्री

रुपाली गांगुली ने किया अनुज कपाड़िया संग रोमांस, समंदर किनारे दिखी ऐसी केमेस्ट्री

 टीवी का लोकप्रिय शो ‘अनुपमा’ (Anupama) ने काफी कम वक्त में ही दर्शकों के बीच में एक खास जगह बना ली है. इस शो के जरिए उन्होंने दर्शकों के दिलों ऐसी जगह बनाई कि लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब हो गए हैं.

दर्शकों ने शो के हर किरदार को काफी पसंद किया है. खासतौर पर शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी को दीवाना बना लिया है.

फैंस से रूबरू होती रहती हैं एक्ट्रेस 

एक्टिंग के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर फैंस को अपनी जिंदगी से रूबरू करवाती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं.

‘अनुपमा’ में दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं

‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इन दिनों कई दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं. जब से शो में न्यू इंट्री हुई है फैंस की सीरियल को लेकर एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ गई है. इसी बीच रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुज कपाड़िया के साथ समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं.

अनुज संग रोमांटिक अंदाज में दिखीं रुपाली 

हाल ही में रुपाली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोस्त और बड़े बिजनेस मैन अनुज कपाड़िया के साथ समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में रुपाली, अनुज के साथ समंदर किनारे उठती लहरों का और ठंड़ी हवाओं का मजा लेती नजर आ रही हैं.

वीडियो को मिले 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह ‘दिल को करार आया’ सॉन्ग पर अनुज के साथ डांस कर रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. फैंस इस वीडियो को देख उनके इस वीडियो पर कमेंट करने से थक नहीं रहे हैं. वीडियो को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बेहतरीन अभिनय से जीता फैंस का दिल

वर्क फ्रंट की बात करें तो रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) इन दिनों सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में नजर आ रही हैं. अपने अभिनय से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों को छू लिया है. रुपाली ने साल 2000 में टीवी सीरियल ‘सुकन्या’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Check Also

25 करोड़ की खातिर बलि चढ़े शाहरुख के बेटे! रेड के दौरान समीर वानखेड़े के साथ पूरी तरह एक्टिव थे केपी गोसावी,इन नई तस्वीरों ने NCB पर उठाए सवाल

मुंबई: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 8 अक्टबूर से ऑर्थर जेल ...