Home / मनोरंजन / राहुल वैद्य और दिशा परमार की हो गई शादी? वेडिंग लुक में दोनों की फोटो हो रही वायरल

राहुल वैद्य और दिशा परमार की हो गई शादी? वेडिंग लुक में दोनों की फोटो हो रही वायरल

बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) में जबसे राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार(Disha Parmar) को शादी के लिए प्रपोज किया है तबसे ही फैंस बस दोनों को जल्द से जल्द दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर राहुल और दिशा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों वेडिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं. फोटो में राहुल ने शेरवानी और सर पर पगड़ी पहनी हुई है. वहीं दिशा ने पिंक लहंगा पहना है और उसके मैचिंग की ज्लैवरी. फोटोज देखकर फैंस को लगा कि दोनों ने शादी कर ली है. लेकिन बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है. दोनों ने अभी शादी नहीं की है.

ये फोटोज दोनों के अपकमिंग गाने की है जिसमें दोनों इस लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों में से किसी ने अभी इस गाने को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन ये तो पक्का है कि इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि गाना रिलीज होते ही हिट हो जाएगा. ये गाना दोनों के फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है.

यहां देखें दोनों की वेडिंग लुक में फोटो और वीडियो see rahul disha wedding look photo and video

बता दें कि कुछ दिनों पहले जब राहुल से शादी को लेकर सवाल किया था तो उन्होंने कहा था कि अभी शादी की डेट फिक्स नहीं की गई है, लेकिन अगले 3-4 महीने में दोनों शादी कर लेंगे. जब राहुल से पूछा गया कि क्या दोनों प्री वेडिंग का कुछ शूट करेंगे तो उन्होंने कहा था, हम दोनों बहुत ही शांत टाइप के हैं. हमें ये सब ज्यादा पसंद नहीं. हम सिंपल शादी करेंगे जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. हां, बाकी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए हम अलग से फंक्शन रखेंगे.

इसका मतलब ये तो क्लीयर है कि भले ही राहुल और दिशा शादी सिंपल करें, लेकिन इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए दोनों ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देंगे. वहीं दिशा से जब पूछा गया कि उन्हें क्या लगता है कि राहुल कैसे पति बनेंगे? तो एक्ट्रेस ने कहा था, राहुल बहुत ही अच्छे पति बनेंगे जो मेरी बहुत केयर करते हैं और मुझे प्यार भी करते हैं.

खतरों के साथ खेलेंगे राहुल?

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि राहुल वैद्य, खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ सकते हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल को इस शो के लिए अप्रोच किया है. हालांकि राहुल इस शो को करेंगे या नहीं ये उन पर निर्भर करता है. वैसे फैंस चाहते हैं कि राहुल को वे दोबारा टीवी स्क्रीन पर देखें. बिग बॉस के घर में उन्होंने राहुल को रणनीति बनाते देखा था. अब वे उन्हें स्टंट करते देखना चाहते हैं.

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...