Home / मनोरंजन / रानी चटर्जी ने अपने बाल कटवाकर अपनाया नया लुक, फोटो देख यूजर ने लिखा ‘मेड इन चाइना’

रानी चटर्जी ने अपने बाल कटवाकर अपनाया नया लुक, फोटो देख यूजर ने लिखा ‘मेड इन चाइना’

भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और हॉट अदाकाराओं में से एक एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। रानी चटर्जी सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोज इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बाल कटवाकर नया लुक अपनाया है। रानी चटर्जी के इस लुक को देखने के बाद फेंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘मेड इन चाइना।’

रानी चटर्जी ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘हेयर कट।’ इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सलून में बैठे हुए हेयर कटिंग के दौरान की दो वीडियोज भी शेयर किए हैं। कुछ घंटों पहले शेयर की इस फोटो पर लाखों की तादात में लाइक्स आ चुके हैं। यह फोटो धीरे-धीरे वायरल होना शुरू हो गई है।

रानी चटर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस जल्द ही टीवी सीरियल ‘गुड़िया हमारी सब पर भारी’ में नजर आ सकती हैं। रानी चटर्जी से पहले इस शो में भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ की एंट्री हुई थी। इसके अलावा रानी चटर्जी की आने वाली फिल्म ‘श्रीमान और श्रीमति’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर जारी किया गया था। इस फिल्म में रानी के साथ लीड रोल में आदित्य ओझा नजर आने वाले हैं। वहीं रानी की यह फिल्म आम जिंदगी पर आधारित होगी। इस बीच रानी चटर्जी भोजपुरी फिल्म ‘लेडी सिंघम’ की रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं।

Check Also

दिव्या खोसला ने 18 साल की उम्र में की थी भूषण कुमार से शादी, टीना ने अनिल अंबानी से शादी के बाद छोड़ दिया था बॉलीवुड

टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार 27 साल को अपना 43वां जन्मदिन मना ...