रात के 3 बजे किचन से आने लगी अजीबोगरीब आवाजें, ओवन खोलते ही चीखते हुए भागे पति-पत्नी

कई बार लोगों के सामने ऐसी स्थिति आ जाती है जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होती है. ऐसा ही एक मोमेंट यूके (United Kingdom) के एसेक्स में रहने वाले एक कपल के साथ हुआ. इस कपल को अपने घर के किचन से आधी रात आवाजें (Weird Voices From Kitchen) आने लगी. दोनों डरते हुए किचन में पहुंचे. लाइट्स जलाने पर पहले तो उन्हें कुछ नजर नहीं आया. जब उन्होंने किचन में रखे माइक्रोवेव को खोला, तो उसके अंदर जो उन्हें दिखाई दिया, वो हैरान करने वाला था.

रात के 3 बजे कपल के घर में एक लोमड़ी घुस आई थी. ये लोमड़ी उनके माइक्रोवेव में बैठी थी. उसे देखते ही दोनों डर से चीखने लगे. पहले दोनों इतने डर गए कि घर से बाहर भाग गए. हालांकि, थोड़ी देर बाद हिम्मत कर दोनों वहां लौटे. इसके बाद शख्स ने झाड़ू से लोमड़ी को किचन से बाहर निकालने की कोशिश की. काफी मशक्क्त के बाद लोमड़ी को बाहर निकाला जा सका.

इलाके में है कई लोमड़ी
कपल ने बताया कि उनके घर के बाहर उन्होंने कई लोमड़ियों को देखा था. लेकिन उन्हें यकीन नहीं हुआ कि इनमें से एक घर के अंदर घुस आएगी. इस बुजुर्ग कपल ने अपनी पहचान मीडिया में छिपाई है. उन्होंने बताया कि ये काफी डरावना था. जब ये घटना हुई, तब उसकी पत्नी बाहर सोफे पर सो रही थी. उनका पालतू कुत्ता लगातार भौंक रहा था. इसी से उन्हें शक हुआ कि घर के किचन में कोई घुसा है. लेकिन जब तक माइक्रोवेव नहीं खुला, उन्हें कोई नजर नहीं आया.

गर्मी से परेशान होकर आया अंदर
लोमड़ी देखने के बाद कपल ने एनिमल रेस्क्यू टीम को खबर दी. उन्होंने आकर लोमड़ी को सुरक्षित घर से बाहर निकाला. एक्सपर्ट्स के मुताबिक़, इलाके में अभी भीषण गर्मी पड़ रही है. ऐसे में ये लोमड़ी गर्मी से बचने के लिए अंदर घुस आई होगी. वहीं इसने कोई नुक्सान नहीं पहुंचाया सिर्फ छिपकर बैठी थी. बता दें कि यूके में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. कई इलाकों में तापमान 91.4 डिग्री फारेनहाइट चला गया है.

Check Also

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। लाखों लोग कोरोना से …

Related Posts