Home / मनोरंजन / राखी सावंत को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने का हुआ फायदा, पति रितेश करना चाहते हैं दोबारा शादी

राखी सावंत को बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने का हुआ फायदा, पति रितेश करना चाहते हैं दोबारा शादी

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वह आए दिन अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. राखी हाल ही में बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर आई थीं. जहां उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. राखी ने शो में अपनी पति रितेश को लेकर कई खुलासे भी किए थे. राखी ने बताया था कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है और वह कभी मीडिया के सामने नहीं आएंगे. पर अब लगता है रितेश को भी राखी की पब्लिसिटी रास आ रही है. वह राखी से दोबारा शादी करना चाहते हैं. यह हम नहीं कह रहे हैं ये खुद राखी ने कहा है.

ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में राखी सावंत ने बताया है कि उनकी शादी में अब सुधार आ रहा है. उन्होंने बताया कि वह रितेश के कॉन्टैक्ट में हैं और रोजाना वीडियो कॉल पर बात करते हैं. उन्होंने बताया रितेश अब राखी के साथ अपनी शादी के बारे में सबके सामने बात करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने मीडिया के सामने मुझे दोबारा शादी करने के लिए प्रपोज किया है. राखी ने बताया रितेश के इंडिया आने को लेकर कुछ वीजा और कानूनी दिक्कत हो रही है जिसकी वजह से वह राखी से मिलने के लिए नहीं आ पा रहे हैं.

बड़ा रिएलिटी शो हुआ है ऑफर

राखी सावंत ने ये भी अनाउंसमेंट की है कि उन्हें बड़ा रिएलिटी शो ऑफर हुआ है लेकिन उन्होंने शो का नाम नहीं बताया है. राखी ने बताया शो के मेकर्स रितेश से बात कर रहे हैं. साथ ही कहा रितेश एक बड़े बिजनेसमैन हैं और उनके साथ शो करने के लिए इंडिया आ रहे हैं. वह राखी के लिए 3-4 महीने का ब्रेक ले रहे हैं.

राखी ने आगे कहा वह अभी भी रितेश की पत्नी हैं लेकिन उन्हें कानूनी और गैर कानूनी के बारे में पता नहीं है. वह अभी रितेश के आने का इंतजार कर रही हैं. जब वह इंडिया आएंगे तो वह शादी के बारे में उनसे बात करेंगी. उन्होंने पहले भी रितेश से मीडिया में आने के बारे में कहा था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. वह रितेश से उनकी दूसरी शादी के बारे में भी बात करेंगी.

राखी हुई थीं वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार

राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें इवेंट शुरू होने से पहले ही उनके ब्लाउज की डोरी टूट गई थी. वीडियो में राखी कहती हैं, ‘अभी तो एक झटका भी नहीं मारा और देखो मेरा ब्लाउस फट गया. अब कैसे मैं परफॉर्म करूं. कैसा डोरी बनाया है. अभी सेफ्टी पिन से काम चलाऊं. मैं क्या करूं? आपकोल समझना होगा. हम आर्टिस्ट हैं न तो आपको हमारे आउटफिट अच्छे से बनाने चाहिए न.’राखी आगे कहती हैं, ‘फिर लोग कहते हैं कि हम लोग जबरदस्ती की कॉन्ट्रोवर्सी करते हैं. हम ब्लाउस की डोरी तोड़ेंगे क्या. अब देखो मेरा पूरा यूनिट वहां इतजार कर रहा है. ये देखो ये होता है आर्टिस्ट लोगों के साथ.’

Check Also

‘जहां चार यार’ के सेट पर घायल हुईं पूजा चोपड़ा, चोटिल हालत में भी जारी रखा शूट

‘कमांडो’ फेम एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘जहां चार यार’ की शूटिंग ...