Home / मनोरंजन / रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर हुए एक्साइटेड

रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर हुए एक्साइटेड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया। रणवीर दोबारा रोहित शेट्टी संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग मुंबई, ऊटी और गोवा में की जाएगी, जिसे अगले साल विंटर सीजन में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में रणवीर संग पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी एक मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होने वाला है। फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। बता दें कि फिल्म का नाम पहले ‘अंगूर’ रखा गया था, लेकिन बाद में कॉपीराइट के डर से फिल्म का नाम ‘सर्कस’ रख दिया गया।

इसके अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म में काम करने के लिए बेताब हैं। जैकलीन ने कहा, “ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाए और अच्छा महसूस कराए। रोहित शेट्टी ऐसे व्यक्ति हैं, जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

इस समय जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...