रणवीर सिंह और करण जौहर ने एन्जॉय की डिनर नाईट, फिल्म की शूटिंग लोकेशन फाइनल करने पहुंचे

 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky aur Rani Ki Prem Kahani) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म के जरिये करण एक बार डायरेक्शन की कमान संभालने जा रहे हैं। इस समय करण और रणवीर दिल्ली में फिल्म पर काम शुरू करने के लिए मौजूद हैं। इसी बीच अब रणवीर और करण ने दिल्ली में फन नाईट एन्जॉय (Fun Night In Delhi)की है जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल, सामने आई तस्वीरों में करण और रणवीर ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रात को दोस्तों के साथ अपनी नाइट-इन को एन्जॉय किया । दोनों की जोड़ी हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के लिए दिल्ली आई थी ।

सूत्रों के मुताबिक, रणवीर और करण दिल्ली की सड़कों पर तलाश रहे हैं और शूटिंग के लिए संभावित जगहों की तलाश कर रहे हैं । दोनों ने खान मार्केट और नोएडा समेत दिल्ली और उसके आसपास के कई इलाकों की तलाश की है। “उन्होंने बंगाली मार्केट, खान मार्केट, चांदनी चौक में इलाकों का पता लगाया । वे टॉलस्टॉय हाउस के आसपास के स्थान को देखकर भी गए, और नोएडा के पास एक अपार्टमेंट में देखा। सेलेब्रिटीज महरौली के एक फार्महाउस में भी उन्होंने नजर डाली है।

हाल ही में करण ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें रणवीर अपने आइकॉनिक फैशन एलिमेंट में ओवरसाइज्ड वाइट शर्ट, बड़े सनग्लासेस चेन और एक आकर्षक घड़ी के साथ नजर आ रहे थे । करण को भी एक ओवरसाइज्ड वाइट जैकेट में देखा गया था ।

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बात करें तो इसे इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। फिल्म 2022 में रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग सितंबर महीने में शुरू हो सकती है और इसे 5-6 महीने के शेड्यूल में पूरा कर लिया जाएगा। आलिया और रणवीर के अलावा फिल्म में शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी फिल्म में अहम रोल निभाएंगे।

Check Also

मुंबई : रकुल प्रीत सिंह ने एक पॉप्युलर मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। एक्ट्रेस …

Related Posts