Home / मनोरंजन / रणवीर के एड पर सुशांत के फैंस ने जताई आपत्ति तो कंपनी ने पेश की सफाई, बोले- इसमें दिवंगत एक्टर का मज

रणवीर के एड पर सुशांत के फैंस ने जताई आपत्ति तो कंपनी ने पेश की सफाई, बोले- इसमें दिवंगत एक्टर का मज

मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में आ गए हैं। रणवीर ने बिंगो मैड एंगल्स के लिए एड किया है। जिस पर सुशांत सिंह राजपूत फैंस ने आरोप लगाया है कि इस एड में एक्टर का मजाक उड़ाया है। सुशांत के फैंस ने सोशल मीडिया पर रणवीर उनके एड के बॉयकाट की मांग की थी। इसी बीच इन आरोपों पर कंपनी ने अपनी सफाई पेश की है।

 

Bollywood Tadka

एड में रणवीर से उनके रिश्तेदार बार-बार उनके फ्यूचर प्लान्स को लेकर सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। मैड एंगल्स खाने के बाद रणवीर बहुत सारी भारी-भरकम साइंटिफिक टर्म्स बोल कर अपने रिश्तेदारों के होश उड़ा देते हैं। अब सुशांत के फैंस का आरोप है कि सुशांत इकलौते ऐसे एक्टर थे जिनकी विज्ञान को लेकर इतनी ज्यादा रुचि और रुझान था। जिसके कारण यूजर्स द्वारा रणवीर को खूब ट्रोल किया जा रहा था। जिसपर अब कंपनी ने अपना बयान जारी किया है। 

कंपनी ने कहा- उनके विज्ञापन के बारे में जो जानकारी फैलाई जा रही है वे गलत हैं। इस विज्ञापन के जरिए दिवंगत एक्टर का मजाक नहीं उड़ाया गया। इस तरह के संदेश सोशल मीडिया पर सिर्फ नफरत फैलाने के लिए ही प्रसारित किए जा रहे हैं। इस विज्ञापन को कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में फिल्माया था। लेकिन, जब यह विज्ञापन तैयार हुआ और कंपनी अपने नए प्रचार के लिए तैयार हुई तब तक कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दे दी थी। इसी कारण विज्ञापन थोड़ी देर से रिलीज किया गया। बता दें विज्ञापनों के साथ कंपनी के बॉयकाट का दंश कुछ समय पहले तनिष्का भी झेल चुकी है।

Bollywood Tadka

Check Also

VIRAL PICS: गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में इस अभिनेत्री ने मचाई सनसनी, नजर आया बोल्ड अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्रियां पर्दे पर तो अपनी खूबसूरती का जादू चलाती ही हैं लेकिन सोशल मीडिया ...