Home / मनोरंजन / रंग दे बसंती फेम एक्टर SIDDHARTH को मिली जान से मारने की धमकी, बीजेपी पर साधा निशाना

रंग दे बसंती फेम एक्टर SIDDHARTH को मिली जान से मारने की धमकी, बीजेपी पर साधा निशाना

बॉलीवुड सितारों को लेकर अक्सर खबरें सामने आती है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही है। ऐसे में अब एक और एक्टर के साथ ये हादसा हुआ है। फिल्म रंग दे बसंती फेम एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का कहना है कि उनका फोन नंबर लीक हो चुका है, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां और गालियां मिल रही हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि बीजेपी तमिलनाडू आईटी सेल ने नंबर लीक किया है, जिसके कारण केवल उन्हें ही नहीं, बल्कि उनके परिवार को भी ऐसी धमकियां मिल रही हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरा फोन नंबर तमिल नाडू बीजेपी और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है। 500 से भी ज्यादा गालियां, जान से मारने की धमकी और रेप से जुड़ी कॉल्स अभी तक मेरे और मेरे परिवार के पास आ चुकी हैं, वह भी पिछले 24 घंटों में। सारे ही नंबर्स को रिकॉर्ड कर लिया गया है और पुलिस को दे दिए गए हैं, जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी शामिल हैं। मैं चुप नहीं रहूंगा, कोशिश जारी रखो। नरेंद्र मोदी और अमित शाह।

रेप और परिवार को जान से मारने की धमकियों के बाद सिद्धार्थ ने लिखा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं और पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ ऐसे ही हमला बोलते रहेंगे।

एक्टर के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने हिन्दी सिनेमा में ‘रंग दे बसंती’ , ‘चश्मे बद्दुर’ और ‘दी हाउस नेक्स्ट डोर’ जैसी फिल्मों में काम किया है। सिद्धार्थ तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के भी बड़े स्टार माने जाते है। सिद्धार्थ एक प्लेबैक सिंगर के रूप में भी अपनी पहचान स्थापित कर चुके है।

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...