Home / मनोरंजन / ये हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियां, इस कपल की शाही शादी में खर्च हुए थे 500 करोड़ !

ये हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियां, इस कपल की शाही शादी में खर्च हुए थे 500 करोड़ !

फिल्म और टीवी कलाकारों की शादियां हमेशा से ही चर्चा में रही हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि आमतौर पर सितारों की शादियां बेहद आलीशान होती हैं। पिछले कुछ सालों पर नजर डालें तो कई कलाकारों ने डेस्टिनेशन वेडिंग किया। बॉलीवुड सितारों की महंगी शादियों की खबरें तो आपने देखी होंगी। इस बार हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की कई ऐसी शादियों के बारे में बताते हैं जिनमें करोड़ों रुपये खर्च किए गए। इन्हें इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादियां कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा।

सूर्या और ज्योतिका

सूर्या तमिल के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से हैं। वे युवाओं के पसंदीदा हैं। अपने करियर में सूर्या ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। सूर्या ने अभिनेत्री ज्योतिका से शादी की। दोनों ही कलाकारों की बड़ी फैन फॉलोइंग है। साल 2006 में सूर्या और ज्योतिका शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में कमल हासन, असिन और धनुष सहित अन्य हस्तियों ने हिस्सा लिया। शादी में दुल्हन बनीं ज्योतिकी की साड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी साड़ी की कीमत तीन लाख रुपये थी।

ऐश्वर्या और धनुष

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अभिनेता धनुष से शादी की। रजनीकांत की बेटी की शादी में ना केवल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नाम बल्कि बॉलीवुड सितारों ने भी हिस्सा लिया। शादी में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी पहुंचे थे।

स्नेहा और प्रसन्ना

स्नेहा और प्रसन्ना ने दक्षिण भारतीय तरीके से शादी की। शादी में स्नेहा ने सुनहरे रंग की साड़ी के साथ हैवी गोल्ड ज्वैलरी कैरी की। उनकी साड़ी की कीमत दो लाख रुपये बताई जाती है। स्नेहा और प्रसन्ना की यह शादी सबसे महंगी शादियों में से एक है।

ब्राह्मणी रेड्डी और राजीव रेड्डी

हैदराबाद के व्यवसायी विक्रम देव रेड्डी के बेटे राजीव रेड्डी ने ब्राह्मणी से शादी की। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में 500 करोड़ रुपये खर्च किए गए। यह साल की सबसे चर्चित शादी में से एक थी।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

अल्लू अर्जुन प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता हैं। उन्होंने स्नेहा रेड्डी से शादी की है। स्नेहा तेलंगाना के शिक्षाविद, कंचारा चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी हैं। उनकी शादी का कुल खर्च 100 करोड़ रुपये बताया जाता है।

राम चरण तेजा और उपासना कामीननी

अभिनेता राम चरण ने अपोलो अस्पताल के अध्यक्ष की पोती उपासना कामीननी से शादी की। इस विवाह समारोह में अमिताभ बच्चन, बोनी कपूर, रजनीकांत सहित कई बड़ी हस्तियों ने भाग लिया था। उनकी शादी का कार्ड उपासना की चाची ने डिजाइन किया था जिसकी कीमत 1200 रुपये बताया जाता है।

Check Also

शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से की सगाई, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के पॉप्युलर एक्टर शाहीर शेख ने गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर संग सगाई कर ली ...