Home / वायरल न्यूज़ / ये व्यक्ति नहाता है गरम दूध से और फिर करता है सटीक भविष्यवाणी

ये व्यक्ति नहाता है गरम दूध से और फिर करता है सटीक भविष्यवाणी

गर्म दूध से स्नान – ये दुनिया अजीबो-गरीब लोगों से भरी है. खुद को दुनिया के सामने लाने वाले ये लोग न जाने क्या क्या करते रहते हैं.

ऐसे लोग कभी आग पर चलते हैं, तो कभी बर्फ पर घंटों सो जाते हैं. ऐसा इसलिए करते हैं ताकि दुनिया इन्हें जानें. दुनिया में प्रसिद्द होने का ऐसा उपाय लोग आय दिन करते रहते हैं.

आप भी बहुत से ऐसे लोगों को जानते होंगे जो बेहद अजीब होते हैं. उन्हें देखकर थोडा अजीब लगता है. अब ऐसे ही एक बाबा मिले हैं, जो गर्म दूध से स्नान करते हैं.

जी हाँ, जहाँ आप अपनी सेहत बनाने के लिए गरम दूध का सेवन करते हैं ये बाबा उसी उबलते दूध से नहाते है. आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी. लेकिन ये सच है. ये सिर्फ गर्म दूध से स्नान ही नहीं करते है, बल्कि भविष्वाणी भी करते हैं.

गर्म दूध से स्नान करके 2019 के चुनाव के रिजल्ट को बताने वाले इस बाबा की घटना उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से सामने आई है.

यहां पर गोवर्धन पूजन के समय गर्म दूध से बाबा के स्नान करने का मंजर देखने को मिला तो लोग हैरत में पड़ गए. कई लोगों ने बाबा को मनाने की भी कोशिश की, लेकिन बाबा अपनी धुन में थे. वो दूध गरम करवाए और उससे नहाना शुरू कर दिए.

वहां खड़ी भीड़ बाबा लो हैरानी से देखती रह गई. उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. बाबा रुक नहीं रहे थे. सोनभद्र में एक पुरातन परंपरा काफी समय से चली आ रही है. इस परंपरा के तहत लोग गोवर्धन पूजन में एक बीर लोरिक पत्थर का पूजन करते हैं. इस पूजन के समय दूध गर्म किया जाता है. पूजन के बाद पुजारी इस गर्म दूध से खुलेआम स्नान करता है. इस बार के गोवर्धन पूजन में गर्म दूध से स्नान कर बाबा ने 2019 चुनाव के रिजल्ट की भविष्यवाणी कर लोगों को हैरान कर दिया. ये परंपरा तो ठीक है. लेकिन जैसे जैसे समय बीत रहा है इस तरह की चीज़ों पर रोक लग रही है, क्योंकि इससे जान भी जा सकती है.

बाबा पहले गरम दूध से नहा लिए उसके बाद आने वाले लोक सभा चुनाव की भविष्यवाणी करने लगे. बाबा ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसी को भी बहुमत नहीं मिलेगा. इस बार गठबंधन की सरकार बनेगी. इस भविष्यवाणी को सुनकर काफी लोग हैरान रह गए. लोगों को लगा क्या बाबा सही कह रहे हैं. लोग मुंह देखते रह गए एक दूसरे का. सोनभद्र के स्थानीय लोगों का कहना है की उनके यहां लोरिक पत्थर के पूजन की परंपरा पिछले 5 हजार वर्ष से चल रही है. इस परंपरा में पुजारी तथा यजमान दोनों को ही खौलते दूध से नहलाया जाता है. मान्यता है कि ईमानदार तथा सच्चे व्यक्ति के शरीर को गर्म दूध हानि नहीं पहुंचाता है. शायद इसीलिए बाबा को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

या बाबा तो हर जगह खबरों में बन गए हैं. जहाँ देखो इन्हीं की खबर है. गरम दूध से नहाने की परंपरा तो सुनी थी लेकिन उसके बाद जो बाबा ने भविष्यवाणी की है उससे ज़रूर राजनितिक पार्टियों के होश उड़ जाएंगे.

Check Also

OMG !!यहां पुरुष नहीं महिलाएं करती हैं पुरुषों के साथ बलात्कार !!

अक्सर ये देखा जाता है कि राह चलते पुरुष ही किसी महिला या लड़की को ...