Home / वायरल न्यूज़ / युवक ने युवती के प्रेमी को फंसाने के लिए रची ये साजिश पर खुद फंस गया

युवक ने युवती के प्रेमी को फंसाने के लिए रची ये साजिश पर खुद फंस गया

भोपाल। एक तरफा प्यार में जब युवक कामयाब नहीं हो सका तो युवती की प्रेमिका को फंसाकर जेल भेजने की साजिश रची ताकि युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा सके। पर पासा ही उल्टा पड़ गया। युवक खुद ही अपने बिछाए जाल में फंस गया। पुलिस ने झूठी कंप्लेन लिखाने के जुर्म में आरोपी और उसकी सहयोगी महिला मित्र के खिलाफ इस्तगाशे के जरिए मामला दर्ज करने की तैयारी हो रही है।

गोविंदपुरा पुलिस के मुताबिक इलाकी रहने वाली एक महिला ने चेन स्नेचिंग की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला ने बताया कि जब वो मॉर्निंग वॉक पर निकली थी तक एक बाइकर ने चेन लूट ली। महिला ने बाइक का नंबर भी नोट कराया था। जब पुलिस ने पड़ताल की तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। माहिला ने एक युवक के कहने पर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

दरअसल युवक एक युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती उसे पसंद नहीं करती थी। ऐसे में उसने उसके प्रेमी को फंसाने के लिए महिला को लालच देकर झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी और युवती के प्रेमी का बाइक नंबर लिखवा दिया। मामले का खुलासा होने के बाद झूठी रिपोर्ट लिखवाने के आरोप में पुलिस इस्तगासे के जरिए आरोपी युवक और महिला सहयोगी पर मामला दर्ज करेगी।

Check Also

FUNNY JOKES : शर्मिला (अपनी सहेली से)- तुम्हारे पति हमेशा ही घर समय पर कैसे पहुंचते हैं? सहेली – क्योंकि मैंने एक आसान सा नियम बनाया हुआ है..

जीवन में खुश रहना भी एक कला होती है और वो भी व्यक्ति इस कला ...