Home / मनोरंजन / यह है हॉलीवुड की कुछ अनोखी और खास फिल्में, जो आपने कभी नही देखी होगी

यह है हॉलीवुड की कुछ अनोखी और खास फिल्में, जो आपने कभी नही देखी होगी

1.सेंकटम

यह हॉलीवुड की एक एक्शन ऐड्वेंचर फिल्म है जो वर्ष 2011 में रिलीज हुई है। इस फिल्म में फ्रैंक मैक गुयेर को गुफाओं के तुच्छ, भूमिगत नेटवर्क का अन्वेषन करने के अभियान पर उसकी टीम से निकाला जाता है। गोताखोरों का जीवन राह खोज निकालने की उनकी योग्यता पर निर्भर करता है। इस फिल्म को 30 मिलियन डॉलर के बजट मे बनाया गया था और इस फिल्म ने 109 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। अगर दोस्तों आपको एक्शन से जुड़ी फिल्में पंसद है, तो यह फिल्म भी आपकी पहली पंसद बन जाएगी। इस फिल्म में रोमांच के साथ-साथ कई रोचक द्रश्य भी हैं।

2.ब्लास्ट फ़्रॉम द पास्ट

यह एक हॉलीवुड रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में पैंतीस साल के लिए एक बम शरण में फंस जाने के बाद लॉस एंजिल्स की सड़कों पर बाहर एडम वेबर जोखिम उठता है।खाद्य एवं आपूर्ति के लिए अपनी खोज में, वह ईव,से मिलता है जो उसकी मदद करने के लिए सहमत है। इस फिल्म ने 50 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई की है। दोस्तों यह फिल्म बहुत ही ज्यादा अच्छी है और यह फिल्म आपको पंसद जरूर आएगी। इस फिल्म में कमाल के रोमांचक सीन शामिल हैं।

3.द मॅन विथ द आइरन फिस्ट्स

यह फिल्म वर्ष 2012 मे रिलीज़ हुई है और यह एक मार्शल आर्ट्स एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में जंगल कबीले के प्रमुख,गोल्ड लायन को उसके सहयोगी, सिल्वर और ब्रोंज लायन द्वारा धोखा दिया जाता है और मारा जाता है। जब उसे बहुत सारे सोने की देखभाल के लिए कहा है। उसका बेटा,ज़ेन यी बदला लेने की शपथ लेता है। इस फिल्म ने 40 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई करी है। दोस्तों अगर आपको रोमांच से जुड़ी फिल्में पंसद है तो इस फिल्म को आपको जरूर देखना चाहिए। यह फिल्म एक कमाल की फिल्म है।

Check Also

51 साल की एक्ट्रेस ने न्यूड तस्वीर से फैंस को किया मदहोश, मलाइका अरोड़ा भी हुईं दीवानी

हॉलीवुड की खूूूबसूरत अदाकारा जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अपनी बोल्ड अदाओं के चलते सुर्खियों में ...