Home / मनोरंजन / मौत की अफवाहों के बीच Meenakshi Seshadri को देख लगेगा झटका, कहेंगे- क्या ये वही, जिन्हें ‘दामिनी’ में देखा था

मौत की अफवाहों के बीच Meenakshi Seshadri को देख लगेगा झटका, कहेंगे- क्या ये वही, जिन्हें ‘दामिनी’ में देखा था

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस रहीं, जिन्होंने लाइमलाइट को छोड़ अलग रास्ता चुना. इनमें से एक हैं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri), जो कि 1980-90 के दशक में बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक थीं. 15 साल के अपने करियर में मीनाक्षी ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया. फिल्म मेकर्स की भी मिनाक्षी पहली पसंद हुआ करती थीं. उन्होंने गंभीर, स्टाइलिश, डीवा, हर तरह के रोल किए और लोगों ने उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया.

शादी के बाद मीनाक्षी (Meenakshi Seshadri) अमेरिका चली गईं. उन्होंने हरीष मैसूर से शादी की और वे अपने दो बच्चों, एक बेटा और एक बेटी के साथ अमेरिका में ही रहती हैं. वे अमेरिका में लोगों को क्लासिकल डांस सिखाती हैं और उन्होंने अपनी एक डांस एकेडमी भी खोली है, जिसका नाम चेरिश इंस्टीट्यूट ऑफ डांस है.  (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

इन फिल्मों में किया काम

Meenakshi Seshadri worked in these films

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) की पहली फिल्म 1983 में आई, जिसका नाम ‘हीरो’ था. इसमें वो जैकी श्रॉफ के साथ नजर आईं. ‘मेरी जंग’, ‘डकैत’, ’20 साल बाद’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘विजय’, ‘शहंशाह’, ‘तूफान’, ‘जोशीले’, ‘जुर्म, घायल’, ‘घर हो तो ऐसा’, ‘आदमी खिलौना है’, ‘दामिनी’, ‘घातक’ जैसी फिल्मों में काम किया.  (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

इन स्टार्स के साथ किया काम

Meenakshi Seshadri co stars

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) ने जैकी श्रॉफ, ऋषि कपूर, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, सनी देओल, गोविंदा, विनोद खन्ना, मिथुन चक्रवर्ती जैसे अभिनेताओं के साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस किया.   (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

मीनाक्षी के हैं दो बच्चे

Meenakshi Seshadri family

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) ने 1995 में हरीश मैसूर नाम के एक इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. इसके तुरंत बाद वह अमेरिका चली गईं और अब अपने पति और अपने दो बच्चों के साथ टेक्सास में रहती हैं.  (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

टेक्सास में रहती हैं मीनाक्षी

Meenakshi Seshadri Photo

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) टेक्सास में भारतीय शास्त्रीय नृत्य सिखाती हैं. वह चैरिटी और फंडरेजर इवेंट्स में भी परफॉर्म करती हैं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने 15 साल के करियर में हिंदी, तामिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया. उन्हें हर रोल के लिए लोगों ने खूब पसंद किया.   (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

फैंस ने पूछा हाल

Meenakshi Seshadri death rumors

बता दें, गुजरे जमाने की ऐक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने निधन की अफवाह सोशल मीडिया पर बीते दिन फैल गई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग मीनाक्षी की तबीयत के बारे में पूछ रहे हैं.  (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

उड़ी मौत की अफवाह

Meenakshi Seshadri alive

दरअसल अचानक ही सोशल मीडिया पर चर्चा चलने लगी कि 90 के दशक की खूबसूरत ऐक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि का COVID-19 के चलते निधन हो गया है. हालांकि यह एक अफवाह थी. कुछ दिन पहले मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Seshadri) पर एक टीवी शो किया गया था। इसका लिंक सोशल मीडिया पर देखने के बाद फैन्स के बीच यह भ्रम फैल गया था कि मीनाक्षी अब नहीं रहीं.  (फोटो सौ. मीनाक्षी शेषाद्रि इंस्टाग्राम)

Check Also

अप्रैल IMDB रेटिंग चार्ट:’​​​​​​​हैलो चार्ली’ से लेकर ‘अजीब दास्तांस’ तक, ये हैं अप्रैल में रिलीज हुईं हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

कोरोना महामारी के चलते नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने मनोरंजन का ...