Home / मनोरंजन / मोहित रैना नहीं बल्कि इस टीवी एक्टर को बेहद पसंद करती थी मौनी रॉय, लेकिन किस्मत ने नहीं दिया उनका साथ

मोहित रैना नहीं बल्कि इस टीवी एक्टर को बेहद पसंद करती थी मौनी रॉय, लेकिन किस्मत ने नहीं दिया उनका साथ

आज हम टीवी की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है, जिसने अभी अभी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि मौनी रॉय की बात कर रहे है. जो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. गौरतलब है कि मौनी ने छोटे परदे पर अपने करियर की शुरुआत क्यूकि सास भी कभी बहु से की थी. जी हां इस सीरियल में उन्होंने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था. हालांकि इस सीरियल के बाद उन्होंने देवो के देव महादेव में भी काम किया. मगर उन्हें असली प्रसिद्धि एकता कपूर के शो नागिन से मिली थी.

बता दे कि नागिन शो में मौनी रॉय का स्टाइल और उनका लुक बेहद खूबसूरत था और इस शो में उनका अभिनय भी काफी दमदार था. यही वजह है कि इस शो में अभिनय करने के बाद मौनी रॉय घर घर में प्रसिद्ध हो चुकी थी. यहाँ तक कि लोग मौनी रॉय को शिवन्या यानि नागिन के नाम से पुकारने लगे थे. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस एक शो ने मौनी रॉय की किस्मत ही बदल दी. गौरतलब है कि मौनी रॉय एकता कपूर की वेब सीरीज में भी काम करने वाली है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नागिन शो में अभिनय करने के बाद ही मौनी रॉय को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला.

गौरतलब है कि बॉलीवुड में मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत गोल्ड फिल्म से की है. जिसमे उनके साथ अक्षय कुमार भी है. वही अगर मौनी रॉय के निजी जीवन की बात करे तो ये तो सब जानते ही है कि मौनी रॉय टीवी एक्टर मोहित रैना को डेट कर रही थी. हालांकि अब उनका ब्रेक अप हो चुका है. मगर आज हम आपको मौनी रॉय के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर शायद आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां दरअसल जब मौनी रॉय नागिन शो में काम कर रही थी, तब उनकी नजदीकियां अर्जुन बिजलानी के साथ काफी बढ़ गई थी.

बरहलाल आपको जान कर हैरानी होगी कि मौनी रॉय अर्जुन को बेहद पसंद करने लगी थी. वही अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि वो अर्जुन से शादी तक करना चाहती थी. जी हां मौनी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान ये कहा था कि उन्हें अर्जुन के साथ समय बिताना बेहद पसंद है. हालांकि अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि उन्हें केवल अपनी पत्नी नेहा के साथ समय बिताना ही अच्छा लगता है. वैसे आप सब को ये तो याद ही होगा कि नागिन शो में अर्जुन और मौनी की जोड़ी को दर्शको ने कितना पसंद किया था.

यहाँ तक कि इन दोनों के बीच कई इंटिमेट सीन भी दिखाए गए थे. हालांकि अर्जुन ने यह बात साफ कर दी थी कि मौनी केवल उनकी अच्छी दोस्त है और उनके मन में मौनी के लिए कोई भावनाएं नहीं है. शायद यही वजह है कि नागिन की पहली सीरीज में मौनी रॉय के साथ काम करने के बाद अर्जुन बिजलानी ने उनके साथ नागिन 2 में काम नहीं किया.

हालांकि अब मौनी रॉय अपने करियर और जीवन में आगे बढ़ चुकी है और कई बॉलीवुड फिल्मे एक साथ कर रही है.

Check Also

5 अफेयर करने के बाद इस अभिनेत्री ने 10 साल छोटे शख्स से की है शादी

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो 40 साल उम्र पार करने के बाद शादी ...