Home / वायरल न्यूज़ / ‘मेरे रास्ते से हटो’, इंसानों को हटाकर कुछ इस अंदाज में आगे बढ़ा बंदर, वीडियो देख आ जाएगा मजा

‘मेरे रास्ते से हटो’, इंसानों को हटाकर कुछ इस अंदाज में आगे बढ़ा बंदर, वीडियो देख आ जाएगा मजा

सोशल मीडिया पर जानवरों की लाखों तस्वीरें और वीडियो हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि जानवरों से जुड़े कंटेंट इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट में से एक है. वाइल्डलाइफ में रूचि रखने वाले अक्सर जंगलों में घंटों समय बिताते हैं ताकि एक परफेक्ट फोटो मिल सके. इंटरनेट पर ऐसे कई वीडियो भी मौजूद हैं, जो जानवरों की खुराफातों को दिखाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जहां बंदर अपने रास्ते में आने वाली रुकावटों को पार कर आगे बढ़ता है.

बंदर (Monkey) एक ऐसा जंतु है जो इंसानों की नकल बहुत आसानी से कर लेता है. इसके साथ ही वो तरह-तरह के करतब दिखाने में भी माहिर होता है. बंदरों के कई वीडियो आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. आमतौर पर बंदर पेड़ और जमीन पर उछल-कूद करते दिख ही जाते हैं. ऐसे ही एक वायरल वीडियो में बंदर को पुल की रेलिंग पर चलते देख सकते हैं. ये बंदर अपने रास्ते में आने वाले हर शख्स को हटा कर मटकते हुए आगे बढ़ रहा है.

देखें वीडियो-

वीडियो में देख सकते हैं कि एक पुल पर काफी सारे लोग इकठ्ठा होकर नजारा देख रहे हैं. तभी रेलिंग पर एक बंदर आ जाता है और वो सभी इंसानों को हटाने लगता है. ट्विटर पर Nature & Animals नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हटो इंसानों, मेरे रास्ते से हटो.’ सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग ना सिर्फ इसे एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Check Also

साथी को मुसीबत में देख अपनी जान पर खेल गया कुत्ता, बेजुबान जानवर ने सिखाई इंसानों को ‘इंसानियत’

कहते हैं त्याग, दयालुता जैसे गुण सिर्फ इंसानों में होते हैं, जानवरों में इन सभी ...