Home / वायरल न्यूज़ / मुझे घर में अकेला देख देवर ने किया मेरे साथ ऐसा काम

मुझे घर में अकेला देख देवर ने किया मेरे साथ ऐसा काम

Dewar alone home: जानकारी के लिए बता दे की आज कल आये दिन रेप की घटनाएं सामने आ रही है ! हाल ही में एक खबर मोगा पंजाब से सामने आई है ! इस खबर में देवर और भाभी के साथ रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया गया है ! सुनने में आया है की देवर ने भाभी को घर में अकेला देख कर पहले उसके साथ रेप किया और फिर वह से चला गया ! और अगले दिन सुबह उसने भाभी के साथ रपे करने की कोशिश की ! इसके बाद उस महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया और इससे देवर को गुस्सा आया फिर उसने अपनी भाभी का चुन्नी से गाला घोट कर हत्या करने की कोशिश की ! और फिर उसकी भाभी ने पुलिस थाने जाकर अपने देवर के खिलाफ रिपोर्ट लिखे और पुलिस को सब बताया फिर पुलिस ने उसके देवर को हिरासत में लिया !

Dewar alone home –

जानकारी के लिए बता दे की महिला की लिखित शिकायत देने के बाद पुलिस ने उस महिला को हॉस्पिटल में दाखिल होने के लिए भेज दिया ! और फिर वही के स्टाफ ने उस महिला को पंजाब के मोगा हॉस्पिटल में रेफेर कर दिया ! थाना प्रभारी गुरमेल सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कारवाई की जाएगी ! पीड़ित महिला ने बताया की उसका पति तीन दिन पहले ट्रक लेकर गुजरात चला गया था ! इसी वजह से अपने बच्चे समेत घर में अकेली थी !

फिर एक दिन क्या हुआ देवर घर में आया और फिर कमरे में आया ! आते ही देवर ने कहा की भाभी मेरे साथ सम्बन्ध बना लो अच्छा लगेगा लेकिन भाभी ने माना कर दिया और फिर उसके बाद देवर ने रेप किया और विरोध करने पर उसकी चुन्नी को गले में डालकर गला दबाने की कोशिश की !

Check Also

प्रेमी को पाने के लिए महिला ने पति का किया ऐसा हश्र, चुकानी पड़ गई ये भारी कीमत

कभी किसी अपने को जिंदगी में दगा नहीं देना चाहिए, चूंकि हमेशा इसकी भारी कीमत ...