Home / मनोरंजन / मुंबई. 4 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस शशिकला का निधन हो गया। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। स्टार्स ने शशिकला की मौत पर गहरा दुख जताया। अब एक्टर धर्मेंद्र शशिकला को याद कर भावुक हो गए हैं और उन्होंने इस पर बेहद दुख जताया है। Bollywood Tadka धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘हम लोगों ने साथ में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया। अब मुझे पता चला कि वह नहीं रहीं। मैं सारी फिल्में तो याद नहीं कर सकता मगर मेरी सबसे अच्छी 3 फिल्में ‘अनुपमा’, ‘देवर’ और ‘फूल और पत्थर’ में शशिकला मेरे साथ थीं। वह मेरी सीनियर थीं और जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब वह काफी फिल्में कर चुकी थीं। मेरे ख्याल से शायद हमने फिल्म ‘अनपढ़’ में पहली बार साथ काम किया था जिसमें माला सिन्हा लीड रोल में थीं। इस फिल्म को अभी भी इसके गानों के लिए याद किया जाता है।’ Bollywood Tadka धर्मेंद्र ने आगे कहा- ‘मैं नया था इसलिए नर्वस हो जाता था। मगर शशिकला का व्यवहार मेरे प्रति बहुत अच्छा था। वह कहतीं- ऐ धरम, आओ हमारे साथ खाना खाओ। किसी नए आदमी के साथ ऐसा गर्मजोशी वाला व्यवहार कभी भूला नहीं जा सकता।’ Bollywood Tadka इसके अलावा धर्मेंद्र ने कहा- ‘शशिकला को वैम्प के रोल में टाइपकास्ट कर दिया गया था। हालांकि फिल्म ‘अनुपमा’ में ऋषिकेश मुखर्जी ने उनकी इस इमेज को तोड़ दिया था। यह एक बेहद पॉजिटिव रोल था। मुझे अभी भी बहुत हैरानी होती है कि उन्होंने बहुत कम पॉजिटिव रोल निभाए हैं। निजी जिंदगी में वह बेहद अच्छी इंसान थीं।’

मुंबई. 4 अप्रैल को बॉलीवुड एक्ट्रेस शशिकला का निधन हो गया। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। स्टार्स ने शशिकला की मौत पर गहरा दुख जताया। अब एक्टर धर्मेंद्र शशिकला को याद कर भावुक हो गए हैं और उन्होंने इस पर बेहद दुख जताया है। Bollywood Tadka धर्मेंद्र ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘हम लोगों ने साथ में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया। अब मुझे पता चला कि वह नहीं रहीं। मैं सारी फिल्में तो याद नहीं कर सकता मगर मेरी सबसे अच्छी 3 फिल्में ‘अनुपमा’, ‘देवर’ और ‘फूल और पत्थर’ में शशिकला मेरे साथ थीं। वह मेरी सीनियर थीं और जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब वह काफी फिल्में कर चुकी थीं। मेरे ख्याल से शायद हमने फिल्म ‘अनपढ़’ में पहली बार साथ काम किया था जिसमें माला सिन्हा लीड रोल में थीं। इस फिल्म को अभी भी इसके गानों के लिए याद किया जाता है।’ Bollywood Tadka धर्मेंद्र ने आगे कहा- ‘मैं नया था इसलिए नर्वस हो जाता था। मगर शशिकला का व्यवहार मेरे प्रति बहुत अच्छा था। वह कहतीं- ऐ धरम, आओ हमारे साथ खाना खाओ। किसी नए आदमी के साथ ऐसा गर्मजोशी वाला व्यवहार कभी भूला नहीं जा सकता।’ Bollywood Tadka इसके अलावा धर्मेंद्र ने कहा- ‘शशिकला को वैम्प के रोल में टाइपकास्ट कर दिया गया था। हालांकि फिल्म ‘अनुपमा’ में ऋषिकेश मुखर्जी ने उनकी इस इमेज को तोड़ दिया था। यह एक बेहद पॉजिटिव रोल था। मुझे अभी भी बहुत हैरानी होती है कि उन्होंने बहुत कम पॉजिटिव रोल निभाए हैं। निजी जिंदगी में वह बेहद अच्छी इंसान थीं।’

मुंबई: 4 अप्रैल को पूरी दुनिया में ईस्टर डे मनाया गया है। बाॅलावुड स्टार्स ने भी हैप्पी ईस्टर की शुभकामनाएं दीं। वहीं एक्टर करणवीर बोहरा ने इस खास दिन को अपने परिवार के साथ कनाडा में सेलिब्रेट किया। हाल ही में इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में करणवीर बोहरा की 3 महीने की बेटी जिया वैनेसा स्नो बोहरा भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में करणवीर, उनकी वाइफ टीजे सिद्दू,बेटियां बेला, वियना और  जिया वैनेसा स्नो Bunny हेयरबैंड  लगाए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान सभी काफी खुश दिख रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही करणवीर बोहरा की तीनों लाडलियों पर प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे सिद्धू पिछले साल दिसंबर में बेटी के पिता बने। करणवीर बोहरा तीसरी बार बेटी के पिता बने हैं।  इससे पहले कपल की दो जुड़वा बेटियां बेला और वियाना है,जिनका जन्म साल 2016 में हुआ था।  करणवीर की दो जुड़वा बेटियां भी हैं जो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। करण ने अपनी तीसरी बेटी के जन्म के बाद कहा था कि उन्हें उनकी लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती मिल गई हैं।

Bollywood Tadkaकाम की बात करें तो करण ने स्टार प्लस के सीरियल ‘शरारत’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उन्होंने धुव्र का किरदार निभाया था।इसके अलावा करण ‘कसौटी जिंदगी’ , ‘दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भव:’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। करण बाॅलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं। वह हाल ही में फिल्म  ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ मे नजर आए थे।

Check Also

The Kapil Sharma Show: ‘भूरी’ से लेकर ‘बच्चा यादव’ तक लेते हैं इतनी मोटी रकम

कॉमेडियन, एक्टर और टॉक-शो होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ...