Home / मनोरंजन / मुंबई पुलिस ने तीसरी बार कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन

मुंबई पुलिस ने तीसरी बार कंगना रनौत और रंगोली चंदेल को भेजा समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अकसर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। कंगना अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। वो बिना डरे अपनी बात रखने में यकिन करती है। पिछले कई महीनों से लगातार कंगना किसी ना किसी मुद्दे को लेकर विवादों का में घिरी नज़र आती है। इस बीच एक बार फिर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल खबरों मैं छाई है। दरअसल कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने नया नोटिस जारी किया है। उन्हें बांद्रा पुलिस स्टेशन में हाजिर होना है। समन के हिसाब से कंगना को 23 नवंबर को और रंगोली को 24 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है।

आपको बता दें – इससे पहले भी दो बार उन्हें समन भेजा जा चुका है। एक का उन्होंने ये कहते हुए जवाब दिया कि उनके घर में शादी  है और दूसरे समन का उन्होंने जवाब नहीं दिया। पूरे मामले की बात करें तो – बांद्रा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ FIR दर्ज की गई है। आईपीसी की धारा 295(a) 153 (a) और 124(a) के तहत ये FIR दर्ज की गई है और FIR MECR नंबर 3/20 है। बांद्रा कोर्ट ने कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सय्यद की शिकायत के बाद में कंगना और उनकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज करने के आदेश दिए थे।

FIR के मुताबिक, एक्ट्रेस भारत के विभिन्न समुदायों, कानूनों और अधिकृत सरकारी निकायों का कोई सम्मान नहीं करतीं और उन्होंने ज्यूडिसरी का मजाक भी उड़ाया। अंधेरी कोर्ट में वकील ख़ासिफ खान ने कंगना रनौत और रंगोली के खिलाफ कोर्ट में देश में दो धर्मों के बीच साम्प्रदायिक तनाव पैदा करने के आरोप लगाए थे। जिसपर आज अंधेरी कोर्ट में 29 अक्टूबर को सुनवाई हुई।

वहीं, कोर्ट में दायर की गई याचिका में कहा गया था कि कंगना लगातार बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्‍स से लेकर टीवी तक, हर जगह वह इंडस्‍ट्री के खिलाफ बोल रही हैं।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...