Home / मनोरंजन / मीरा का खुलासा:शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बताई माथे पर चोट के निशान की कहानी, बोलीं-बेड से गिर गई थी

मीरा का खुलासा:शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बताई माथे पर चोट के निशान की कहानी, बोलीं-बेड से गिर गई थी

एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन कुछ न कुछ फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं। सोमवार को मीरा ने सोशल मीडिया पर ‘आस्क-मी एनीथिंग’ सेशन रखा था। इस सेशन में फैंस ने मीरा से उनकी पर्सनल लाइफ, शादी और कई अन्य चीजों से जुड़े सवाल पूछे थे। इस दौरान एक यूजर ने मीरा से माथे पर चोट के निशान के पीछे की कहानी के बारे में पूछा। तब इस सवाल के जवाब में मीरा ने बताया कि उन्हें सिर पर चोट का निशान कैसे आया था।

3 साल की थी, तब बेड से गिर गई थी
मीरा ने कहा, “जब मैं 3 साल की थी, तब सभी बच्चों की तरह मैं भी अपने बेड पर कूद रही थी। उसी दौरान मैं बेड से गिर गई थी, और बेड के कोने से मुझे चोट लग गई थी। यह निशान मुझे वहीं मिला था।” मीरा के माथे के बाईं तरफ एक चोट का निशान है। यह निशान उनकी फोटोज में भी देखा जा सकता है।

मीरा अपने परिवार में सबसे ज्यादा किसे पसंद करती हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि उनके पापा उनके फेवरेट हैं। इसके अलावा भी मीरा ने फैंस के और भी कई सवालों के जवाब दिए। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। बीते दिनों मीरा ने पति शाहिद के साथ अपने वेकेशन की कुछ फोटोज भी शेयर की थीं, तब भी वे काफी चर्चा में थीं।

Check Also

व्हाइट क्रॉप टॉप और स्कर्ट में क्रिस्टीन केवलरी का हॉट अंदाज, मदमस्त अदाओं से किया फैंस के दिलों पर प्रहार

एक्ट्रेस क्रिस्टीन केवलरी हॉलीवुड की सबसे हॉट एंड किलर एक्ट्रेसेसे में से एक हैं। वे ...