Home / मनोरंजन / मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आईं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे, फैन्स ने पूछा- बनाने में मजा आया?

मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आईं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे, फैन्स ने पूछा- बनाने में मजा आया?

टीवी सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ फेम शुभांगी अत्रे वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शुभांगी काफी एक्टिव रहती हैं। वह वेकेशन की फोटोज फैन्स संग शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाते हुए की अपनी फोटो शेयर की।

शुभांगी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “चूल्हे पर कुकिंग का मजा ही अलग है, वहा।” शुभांगी की इस फोटो पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने उनकी फोटो की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर इमोजी बनाए। वहीं, एक दूसरे यूजर ने शुभांगी से सवाल करते हुए पूछा कि मैम, बनाने में मजा आया?

फोटो में शुभांगी ने ब्लैक जीन्स और टॉप पहना हुआ है। एक प्लेट में प्याज और टमाटर काटकर रखे हुए हैं। एक महिला और दिखाई दे रही हैं जो चूल्हे में लकड़ी लगा रही हैं। दोनों ही कैमरे में पोज देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि शुभांगी अत्रे, सीरियल ’भाबीजी घर पर हैं’ से घर-घर मशहूर हुई हैं। इन्होंने शिल्पा शिंडे को रिप्लेस कर सीरियल में ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में अपनी खास पहचान बनाई है। सोशल मीडिया पर भी इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

Check Also

दीपिका की पूर्व मैनेजर और भारती की मदद करने के आरोप में दो अधिकारी सस्पेंड किए गए

NCB को शक है कि दो जांच अधिकारियों के अलावा सरकारी वकील ने भी भारती ...