Home / मनोरंजन / मालदीव में गर्लफ्रेंड शिबानी के फोटोग्राफर बनें फरहान, खींची कई हॉट तस्वीरें

मालदीव में गर्लफ्रेंड शिबानी के फोटोग्राफर बनें फरहान, खींची कई हॉट तस्वीरें

फिल्म इंडस्ट्री का फेमस कपल एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की लव स्टोरी बॉलीवुड के गलियारों में खूब छाई हुई है । पिछले लगभग 2 साल से फरहान गर्लफ्रेंड शिबानी को डेट कर रहे हैं ।

इस कपल ने खुद ही अपने रिश्ते को पब्ल‍िकली किया था जिसके बाद दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते है । इन दिनों के कपल मुंबई से दूर मालदीव में अपना हॉलीडे एन्जॉय कर रहा है ।

इस दौरान ये कपल एक-दूसरे के साथ अपनी कई फोटो भी शेयर करता नजर आ रहा है । इतना ही नहीं आशिक फरहान अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी के फोटोग्राफर के रूप में नजर आ रहे हैं । इस वेकेशन पर फरहान जमकर शिबानी की हॉट-हॉट तस्वीरें खींच रहे हैं ।

शिबानी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍होंने खुद बताया है कि ये तस्‍वीर फरहान अख्‍तर ने खींची है । शिबानी और फरहान के साथ मालदीव वेकेशन पर फरहान की बेटी अकीरा अख्‍तर खान भी गई हैं । 

आपको बता दें कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने अपनी एक्स वाइफ अधुना अख्तर (Adhuna Bhabani Akhtar) से 15 साल की शादी को खत्म किया है । फरहान और अधूना ने तीन साल तक डेटिंग करने के बाद 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे ।

पहली बार दोनों की मुलाकात फिल्म ‘दिल चाहता है’ के सेट पर हुई थी, जिसके निर्देशक फरहान थे और अधुना हेयर स्टाइलिस्ट। बतौर हेयर स्टाइलिस्ट इस फिल्म के माध्यम से ही अधुना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। शादी के बाद ये कपल दो बेटियों के माता-पिता भी बने। खैर इन दिनों ये अपनी अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया हैं।

काम के मोर्चे पर बात की जाए तो फरहान अख्तर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में दिखाई देंगे, जिसमें मृणाल ठाकुर भी हैं। फिल्म बॉक्सिंग के उपर आधारित है।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...