Home / वायरल न्यूज़ / मायानगरी में सीरियल कैट किलर का भयंकर खौफ, अपराधी की सूचना देने वाले को मिलेगा 50 हजार का ईनाम

मायानगरी में सीरियल कैट किलर का भयंकर खौफ, अपराधी की सूचना देने वाले को मिलेगा 50 हजार का ईनाम

अक्सर आप किसी ऐसे अपराधी के बारे में जरूर पढ़ते होंगे, जिसे ढूंढने के लिए पुलिस दिन रात एक कर रही हो. अब जाहिर सी बात है कि क्राइम करने वाला शख्स जितना शातिर होता है, पुलिस को भी उसे पकड़ने के लिए उतने ही पापड़ बेलने पड़ते हैं. लेकिन सोचिए अगर पुलिस किसी बिल्ली के हत्यारे को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत में जुटी हो फिर क्या होगा. जी हां, इन दिनों मायानगरी मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) में बिल्लियों के हत्यारे का खौफ फैला हुआ है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा (Bandra) इलाके के चिंबई रोड (Chimbai Road) और पेरी क्रॉस (Perry Cross) रोड पर बीते कुछ दिनों में छह बिल्लियों पर क्रूर हमला किया जा चुका है. इस खौफनाक हमले की शिकार हुई छह बिल्लियों में तीन की मौत हो चुकी है, जबकि तीन बिल्लियों के जबड़े बुरी तरह से टूट चुके हैं. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. बिल्लियों के इस रहस्यमय हत्यारे (Mysterious Cat Killer) की तलाश की जा रही है.

सचिन गाड ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर बताया है कि बांद्रा में एक सीरियल कैट किलर की तलाश की जा रही है. आपको बता दें कि इस पर लीड देने के लिए 50 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है. इस मामले में बॉम्बे एनिमल राइट्स यानी बार के कार्यकर्ता विजय मोहनानी ने कहा कि जीवित पीड़ित बिल्लियों की ऐसी दुर्दशा को देखना काफी भयावह है.

जिन बिल्लियों पर हमला हुआ है, उनके जबड़े बुरी तरह से टूट गए हैं और वो कुछ भी खा नहीं पा रही हैं. इसलिए हमें संदेह है कि कुछ जानवरों के शिकारी यहीं घूम रहे हैं, जहां सड़क पर बिल्लियां घूमती हैं. मैंने व्यक्तिगत रूप से क्षेत्रीय अतिरिक्त पुलिस आयुक्त से बात की, जिसके बाद इस पर कार्रवाई की जा रही है. ईनामी राशि उसे दी जाएगी जो इस रहस्यमय कैट किलर की जानकारी देगा.

Check Also

मस्त जोक्स : शादी की पहली रात के बाद पति ने पूछा- जानू, मजा आया ?

आज के समय में लोग इतना ज्‍यादा ब्‍यस्‍त रहने लगे हैं की हर किसी के ...