Home / मनोरंजन / माधवन की ‘रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

माधवन की ‘रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट’ का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई : आर. माधवन की आगामी फिल्म ‘रॉकेट्री : द नांबी इफेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. माधवन इस फिल्म के अभिनेता होने के साथ-साथ लेखक और निर्देशक भी हैं. ट्रेलर के शुरूआत में शाहरूख खान की झलक देखने को मिली.

बता दें कि यह फिल्म वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस. नांबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है. माधवन नांबी नारायण के किरदार में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरूआत में शाहरूख जो कि पत्रकार के किरदार में नजर आ रहे हैं,वह माधवन यानी कि नांबी नारायण का इंटरव्यू लेते नजर आ रहे हैं.

2 मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में नांबी नारायण के जीवन के उतार-चढ़ाव को बखूबी दिखाया गया है. नांबी नारायण के किरदार को माधवन न्याय करते नजर आ रहे हैं.

इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के वरिष्ठ अधिकारी के तौर पर नारायण क्रायोजेनिक्स विभाग के प्रभारी थे. साल 1994 में उन पर जासूसी का गलत मामला दर्ज करने के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. हालांकि, साल 1996 में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा उन पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया गया था, जिसके बाद 1998 में उच्चतम न्यायालय ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया था.

शाहरूख का फिल्म में और कितना लंबा रोल होगा यह देखने लायक होगा. फिल्म के रिलीज डेट की फिलहाल कोई घोषणा नहीं हुई है लेकिन इस साल गर्मियो में रिलीज होने की उम्मीद है.

Check Also

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का कोरोना से निधन

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म ‘कोर्ट’ के अभिनेता वीरा सतिंदर का  निधन हो गया है। वे ...