Home / वायरल न्यूज़ / माता पिता ने लगाया बेटी के कमरे में कैमरा रूम में जो कुछ देखा वो बहुत ही डरावना था !

माता पिता ने लगाया बेटी के कमरे में कैमरा रूम में जो कुछ देखा वो बहुत ही डरावना था !

camera room daughter room put parents scary : जानकारी के लिए बता दे की कभी कभी कुछ ऐसे किस्से सुनने को मिलते है जिससे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे ! आज हम आपको एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे है ! जिसे सुनकर आप चौक जायेंगे ! आप सभी तो जानते ही होंगे की जब व्यक्ति सो रहे होते है तब उन्हें पता नहीं होता है की वास्तव में क्या हो रहा होता है ! और अगर आप अपने कमरे में अकेले सो रहे होते है तो आपको ये भी नहीं पता होता की आप के साथ पूरी रात क्या होता है !

camera room daughter room put parents scary : 

बहुत से लोग ऐसे होते है जो पूरी रात करवटे बदलते रहते है ! और कुछ तो पूरी रात नींद में ही बोला करते ! बहुत से लोग नींद में चलना भी शुरू कर देते है ! आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जिसके साथ रात में कुछ अजीब होता है ! क्योकि जब भी वह सुबह सो कर उठती है तब उसके शरीर पर नए घाव भी होते है ! लेकिन पहले ये कभी कभी होता था ! इसलिए उस लड़की के माँ बाप ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया ! लेकिन समय के अनुसार चोट और ज्यादा गहरे होते गए और पूरे शरीर पर यह निशान दिखाई पड़ने लगे है!

इसी वजह से उसके परिवार की समस्या और बढ़ गई एक बार उस लड़की के स्कूल का ग्रुप टूट गया था ! और वह उसने शार्ट ड्रेस पहनी थी और फिर जब उसके दोस्तों ने निशाँ के बारे में पूछा और टूर पर भी उसके शरीर पर निशान आ रहे थे ! लेकिन माँ बाप ने सोचा की आयरन की कमी आ रही है ! उसके बाद डॉक्टर को दिखने की सोची लेकिन उसके पहले ही वहां के एक एनजीओ को पता लगा की उसके माता पिता उसे मरते पिटते है और सारे सबूत बत्किस्मती से उसके खिलाफ भी थे! लेकिन फिर लड़की ने बताया की उसे कोई मारता पीटता नहीं है बल्कि जब वह सोती है तब यह निशान पड़ जाते है !

लेकिन जब उसके कमरे का कैमरा देखा गया तो उन्होंने देखा रात में लड़की सोने की बजाये हवा में उड़ रही है ! अब सभी परेशान थे की बिना किसी सहारे के वह हवा में कैसे उड़ रही है ! इसे देखकर घरवाले डर गए और डॉक्टर को तभी के तभी बुलाया ! फिर उन्होंने बताया की ये कोई बीमारी नहीं है बल्कि बिउरी आत्मा का साया है !

Check Also

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, हर कोई गया कांप

जिस लड़की का अंतिम संस्कार करके घर लौटा परिवार, फोन पर सुनी उसी की आवाज, ...