Home / मनोरंजन / महिमा चौधरी ने सालों बाद बयां किया अपना दर्द, कहा- मैरिड लाइफ में चल रही थीं दिक्कतें, हो गए थे 2 मिसकैरेज

महिमा चौधरी ने सालों बाद बयां किया अपना दर्द, कहा- मैरिड लाइफ में चल रही थीं दिक्कतें, हो गए थे 2 मिसकैरेज

महिमा चौधरी(Mahima Chaudhry) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसे बड़े खुलासे किए हैं जिनकी वजह से वह सुर्खियों में हैं. महिमा ने 1997 में फिल्म परदेस से एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिर वह अचानक से लाइम लाइट से दूर चली गईं. अब हाल ही में महिमा ने उस दौरान हुए अपनी लाइफ के हादसों के बारे में बताया. इसके अलावा उन्होंने 2 मिसकैरेज का दर्द भी बयां किया.

बता दें कि महिमा ने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. इस शादी से दोनों की बेटी है एरियाना. लेकिन ये शादी ज्यादा समय चल नहीं पाई और दोनों का 2013 में तलाक हो गया. महिमा ने इस दौरान ऐसा भी इशारा किया कि वह अपनी मैरिड लाइफ में खुश नहीं थीं. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए महिमा ने कहा, ‘आप अपने पेरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते. आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं और एक और दिक्कत हो जाती है.’

महिमा ने आगे कहा, ‘मैं एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया और उसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया. ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस स्पेस में खुश नहीं थी. हर वक्त मैं बाहर जाना चाहती थी और इवेंट करना चाहती थी, शो करना चाहती थी.’ महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया.

एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने अपनी मां को अपनी मैरिड लाइफ की दिक्कतों के बारे में बताया तो उन्होंने सपोर्ट किया. महिमा ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा कि मैंने तुम्हें स्ट्रगल करते देखा है. तुम क्यों खुद को परेशान कर रही हो. तुम यहां रहो और देखो क्या तुम्हें बेहतर लग रहा है.

अजय के साथ डायरेक्टर ने उड़ाई महिमा के अफेयर की खबरें

महिमा ने बताया कि जब एक्सीडेंट के बाद वह फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग कर रही थीं तब उन्हें एक और फिल्म में बतौर गेस्ट अपीयरेंस काम करना था. महिमा ने उस फिल्म के डायरेक्टर को बोला था कि उनके क्लोज अप सीन शूट नहीं लिए जाएं क्योंकि अभी भी एक्सीडेंट की वजह से उनके चेहरे पर कुछ निशान थे. लेकिन डायरेक्टर फिर भी उनके क्लोज अप सीन शूट कर रहा था.

अजय देवगन ने जब ये देखा तो उन्होंने मुझसे पूछा, तुम अभी तैयार नहीं हो? मैंने कहा, नहीं तो उन्होंने सभी से शूट करने से मना कर दिया और उन्होंने डायरेक्टर से कहा, अभी वह अपने एक्सीडेंट के दर्द से उभरी हैं तो ये सब अभी क्यों करना. हम इंतजार कर लेते हैं.

महिमा ने आगे बताया, ‘मुझे याद है कि फिर मैंने एक पोस्ट पढ़ा कि डायरेक्टर सभी को ये बता रहे थे कि अजय को मुझसे प्यार है और हर जगह हम दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. उससे मैं और अन्कम्फर्टेबल हो गई. कुछ समय पहले ही अजय और काजल की शादी हुई थी.’

बता दें कि तलाक के बाद महिमा सिंगल मदर हैं और अपनी बेटी के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं. महिमा ने कई फिल्मों में काम किया है जिसमें ‘दिल क्या करे’, ‘धड़कन’ और ‘दिल है तुम्हारा’ शामिल हैं.

Check Also

‘दोस्ताना 2’ में आगे क्या:कार्तिक आर्यन पर आरोप- जाह्नवी कपूर के साथ ईगो क्‍लैश और डेट्स न देने से धर्मा को 20 करोड़ का नुकसान, फिल्‍म होगी रीशूट

शुक्रवार को दिन भर कार्तिक आर्यन और करण जौहर की दोस्‍ती में दरार की खबरें ...