Home / मनोरंजन / महाराष्ट्र में कोविड के कारण 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी ‘सूर्यवंशी’

महाराष्ट्र में कोविड के कारण 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी ‘सूर्यवंशी’

मुंबई : अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत पुलिस-एक्शन ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ पहले से तय शेड्यूल के अनुसार 30 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी. महाराष्ट्र की मौजूदा कोविड-19 स्थिति के कारण इस फिल्म की रिलीज तिथि को आगे बढ़ा दिया गया है. फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की टीम की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, “टीम ‘सूर्यवंशी’ ने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कल निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ एक चर्चा की थी. बैठक में उद्धव ठाकरे ने रोहित शेट्टी की सराहना की, क्योंकि उन्होंने राज्य में वर्तमान कोविड की स्थिति के कारण सूर्यवंशी को स्थगित करके बहादुर और कठिन निर्णय लिया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने भी सोमवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि फिल्म की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ा दी गई है. उन्होंने जानकारी देते हुए लिखा, ‘स्पष्ट हो चुका है. सूर्यवंशी को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

यह फैसला ऐसे समय में आया है, जब महाराष्ट्र सरकार की ओर से कोविड-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए गए हैं, जिनमें कहा गया है कि 5 अप्रैल से सिनेमा हॉल अस्थायी रूप से बंद रहेंगे.

फिल्म में रणवीर सिंह और अजय देवगन भी विशेष भूमिकाओं में हैं.

Check Also

कोरोना रिटर्न्स का असर:मुंबई में फिल्मों की शूटिंग पर लगी रोक तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शूटिंग के लिए गोवा पहुंचे अर्जुन कपूर

कोरोना कर्फ्यू के चलते मुंबई में एक मई तक फिल्‍मों, वेब शो और सीरियलों की ...