Home / मनोरंजन / महामारी में SALMAN KHAN के फैन्स कर रहे जरुरतमंदो की मदद, एक्टर ने की तारीफ

महामारी में SALMAN KHAN के फैन्स कर रहे जरुरतमंदो की मदद, एक्टर ने की तारीफ

देश भर में कोरोना वायरस का सितम रुकने का नाम नहीं ले रहा। ये खतरनाक वायरस आये दिन अपनी चपेट में लोगों को ले रहा है। वायरस की रोकथाम के लिए अलग -अलग प्रदेशों में लॉकडाउन लगाया जा रहा है जिसकी वजह से लोगों के सामने एक बार फिर आर्थिक संकट पैदा हो गया है। हालांकि ऐसे मुश्किल समय में बॉलीवुड के कई सितारे मदद के लिए आगे आये। वहीं इसी बीच अब सलमान खान (Salman Khan)  के फैन्स भी इस महामारी के समय में अपनी तरफ से लोगों की मदद (Salman Fan Helping People Amid Pandemic) करने में जुटे हुए हैं जिसे देख सलमान ने भी उनकी सराहना की है।

दरअसल सलमान खान ने अपने हालिया ट्वीट में इस खबर को शेयर किया। सलमान ने बीइंग ह्यूमन फैंस क्लब को टैग करते हुए लिखा – ऐसे फैन्स क्लब का होना कितना अच्छा है जो इस महामारी में लोगो की मदद कर रहे हैं। भगवान आपको खुश रखें।

बता दें कि कोरोना वारियर्स की मदद के लिए सलमान की संस्था बीइंग ह्यूमन (Being Human) के साथ कुछ अन्य संस्थाएं आगे आईं हैं। सलमान खान (Salman Khan) के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ की ओर से मुम्बई के फ्रंटलाइन वर्करों पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों के लिए पिछले एक हफ्ते से रोजाना नाश्ते का इंतजाम किया जा रहा है। एक्टर ने बीते दिनों  महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगे फ्रंटलाइन वर्करों को पांच हजार फूड पैकेट भेजे हैं।

पिछले साल भी सलमान खान ने ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ की ओर से लॉकडाउन के दौरान तकरीबन 2 लाख जरूरतमंद लोगों तक अनाज पहुंचाने का काम किया था। इतना ही नहीं दिहाड़ी मजूदरों, तकनीशियनों और जूनियर कलाकारों को 3000-3000 रुपये की आर्थिक सहायता भी दी थी।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो आज सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म राधे : योर मास्टर वॉन्टेड भाई (Radhe: your Most wanted bhai)’ का का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फ‍िल्‍म साल 2020 में ईद के मौके पर आनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ना तो यह फ‍िल्‍म पूरी हो सकी और ना ही रिलीज हो सकी। अब यह फ‍िल्‍म इस साल यानि कि 13 मई 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। सलमान की फिल्म थिएटर और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर एक ही दिन रिलीज होगी।

Check Also

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद के लिए आगे आया हॉलीवुड स्टार, प्रियंका चोपड़ा ने इस अंदाज में कहा ‘शुक्रिया’

कोरोना के भयंकर कहर से इस वक्त देश जूझ रहा है. कोरोना वायरस की इस ...