Home / मनोरंजन / महामारी के बीच दीपिका ने मेंटल हेल्थ पर दिया जोर, शेयर किए हेल्पलाइन नंबर्स

महामारी के बीच दीपिका ने मेंटल हेल्थ पर दिया जोर, शेयर किए हेल्पलाइन नंबर्स

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने रविवार को सोशल मीडिया पर मेंटल हेल्थ से जुड़े कई हेल्पलाइन नंबर को शेयर किया. अभिनेत्री ने कोविड महामारी के दौरान मजबूत मेंटल और इमोशनल हेल्थ को बनाए रखने पर जोर दिया.

दीपिका ने कहा कि महामारी के दौरान इमोशनली और मेंटली स्ट्रॉन्ग रहना भी उताना जरूरी है जितना कि वायरस से बचना.

बता दें कि अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कई हेल्पलाइन नंबर को साझा किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लाखों लोग इस स्थिती से उबरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हमें याद रखना है कि इस संकट में इमोशनल हेल्थ भी जरूरी है. याद रखें, आप अकेले नहीं हैं. हम सब साथ हैं.’

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई सितारे कोविड प्रभावितों की सहायता के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का उपयोग कर रहे हैं. इनमें आलिया भट्ट, जॉन अब्राहम, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल, तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर शामिल हैं.

लगभग बी-टाउन के हर सेलिब्रिटी अपने फैंस को जरूरतमंदो को मदद करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं और साथ ही अफवाहों पर ध्यान न देने और सुरक्षित रहने का अनुरोध कर रहे हैं.

Check Also

कोरोना में बढाई सीनियर एक्टर्स की चिंता:घर बैठने को मजबूर  ‘तारक मेहता’ के नट्टू काका जैसे एक्टर्स, मुंबई के बाहर हो रही शूटिंग, लेकिन जा नहीं सके

कोरोना महामारी के चलते महाराष्ट्र में कर्फ्यू जारी है। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग ...