Home / मनोरंजन / मलाईका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को शॉक, बोली “अभी मैं तुमसे शादी…”

मलाईका अरोड़ा ने किया अर्जुन कपूर को शॉक, बोली “अभी मैं तुमसे शादी…”

दोस्तों बॉलीवुड एक ऐसी जगह हैं जहाँ आए दिन लव अफेयर, रिलेशनशिप, ब्रेकअप और शादियों से जुड़ी खबरे आती रहती हैं. यहाँ रिश्तों का बनना और फिर उनका टूटना काफी आम हो गया हैं. वैसे इन दिनों बॉलीवुड में शादी का माहोल भी जोरो शोरो से चल रहा हैं. कई फेमस हस्तियाँ शादी के बंधन में बंधती नज़र आ रही हैं. इस बीच लव बोर्ड अर्जुन कपूर और मलाईका अरोड़ा के शादी की खबरे भी तेज़ी से फ़ैल रही हैं. मलाईका और अर्जुन कई बार के दुसरे के साथ देखे गए हैं. अब तो मलाईका अर्जुन के घर में भी दिखाई देती हैं. उनकी अर्जुन के परिवार से नजदीकियाँ भी बढ़ती नज़र आ रही हैं. ऐसे में कई लोगो का कहना हैं कि अर्जुन और मलिका जल्द ही एक दुसरे से शादी कर सकते हैं.

बताते चले कि अर्जुन और अलैका ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की हैं लेकिन ये दोनों ही कई बार इस शादी को लेकर संकेत दे चुके हैं. मसलन कुछ दिनों पहले जब अर्जुन ‘कॉफ़ी विथ करण’ में बतौर गेस्ट बनकर आए थे तो उन्होंने बताया था कि पहले वे शादी के लिए रेडी नहीं थे. लेकिन जब से मलाईका उनकी जिन्दगी में आई हैं उन्होंने खुद को शादी के लिए तैयार कर लिया हैं. बस उन्हें घर वालो की मंजूरी का इंतज़ार हैं. हालाँकि इस दौरान अर्जुन ने मलाईका का डायरेक्ट नाम नहीं लिया था लेकिन उनका इशारा उसी और था.

हाल ही में मीडिया में ये खबर भी वायरल हुई थी कि अर्जुन और मलाईका इसी साल शादी कर सकते हैं. लेकिन हाल ही में मलाईका ने मीडिया से बात करते हुए एक ऐसा बयान दे दिया हैं जिसके चलते अर्जुन को बहुत बड़ा शॉक लग सकता हैं. दरअसल जब मीडिया ने मलाईका से पूछा कि वे शादी कब कर रही हैं तो इस पर मलिका ने कहा कि “मुझे नहीं पता कि मैं कब शादी कर रही हूँ. ये मेरी निजी जिन्दगी हैं और इसे में पब्लिक के सामने नहीं लाना चाहती हूँ. फिलहाल में अपनी पर्सनल लाइफ को फुल एन्जॉय कर रही हूँ.”

अब मलाईका के इस बयान के कई सारे मतलब निकाले जा रहे है. ऐसे में ये तो वक़्त ही बताएगा कि मलाईका और अर्जुन सच में इस साल शादी करते हैं या फिर कुछ और महीने एक दुसरे को डेट करते रहना चाहते हैं. हालाँकि ये बात तो साफ़ हैं कि इन दोनों के बीच कुछ खिचड़ी जरूर पक रही हैं.

बताते चले कि मलाईका ने सलमान खान के भाई और अपने पूर्व पति अरबाज़ खान से पिछले साल ही तलाक ले लिया था. ऐसा बताया जा रहा हैं कि इनके तलाक की वजह भी अर्जुन कपूर ही थे. उधर मलाईका और अर्जुन के रिश्ते और शादी की उडती ख़बरों से सलमान खान खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अर्जुन के पिता बोनी कपूर की अपने घर में एंट्री पर बैन लगा दिया हैं और साथ ही उनकी दो बड़े बजट की फिल्म भी रिजेक्ट कर दी हैं. गौरतलब हैं कि मलाईका के पहले अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं. ऐसे में सलमान का गुस्सा जाहिर हैं.

Check Also

एली अवराम और दिशा पाटनी मालदीव में मना रहीं छु‎ट्टियां, फोटो ‎किए शेयर

मुंबई  :  एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट एली अवराम और ‎दिशा पाटनी वर्तमान ...