Home / मनोरंजन / मदद की गुहार:भारत में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देख दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर US प्रेसिडेंट से वैक्सीन भेजने की अपील की

मदद की गुहार:भारत में कोरोना की मौजूदा स्थिति को देख दुखी हुईं प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट शेयर कर US प्रेसिडेंट से वैक्सीन भेजने की अपील की

हमारे देश में कोरोना के मामलों में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। इस बीच पिछले एक महीने से 45 साल से ज्यादा उम्र वाले लोगों को कोरोना वैक्सीन भी लगाई जा रही है। वहीं 2 मई से 18 से ज्यादा उम्र वालों को भी वैक्सीन लगनी शुरू होनी है। कोरोना की दूसरी लहर से देश की मौजूदा गंभीर स्थिति को देखते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत की मदद करने के लिए US प्रेसिडेंट जो बाइडेन और अन्य अमेरिकी सरकारी अधिकारियों से अपील की है।

मेरे देश में कोरोना से स्थिति बहुत गंभीर
प्रियंका ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अमेरिकी सरकारी अधिकारियों से भारत को वैक्सीन देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि मेरे देश की स्थिति बहुत गंभीर है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा, “मेरा दिल टूट गया है। भारत कोरोना से पीड़ित है और US ने 550 मिलियन ज्यादा वैक्सीन ऑर्डर की है। हालांकि इतनी आवश्यकता नहीं है। AstraZeneca को दुनिया भर में शेयर करने के लिए POTUS, HCOS, सेक ब्लिंकेन और जेक सुलिवन का शुक्रिया। लेकिन मेरे देश में कोरोना से स्थिति बहुत गंभीर है। क्या आप इंडिया को तत्काल वैक्सीन शेयर कर सकते हैं? #vaxlive।”

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रियंका को किया ट्रोल
प्रियंका के इस पोस्ट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इस पोस्ट की आवश्यकता 2 सप्ताह पहले थी। आपको अपने साथी देशवासियों के लिए पोस्ट करने के लिए वैक्स लाइव अभियान की प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गुड मॉर्निंग। अमेरिका पहले से ही वैक्सीन डेवलपमेंट के लिए रॉ मटीरियल भेजने की सहमती दे चुका है। इसे आपको कल पोस्ट करना चाहिए था।” वहीं कुछ लोगों ने इंडिया की स्थिति पर बोलने के लिए प्रियंका की सराहना की और उनके प्रयासों के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

शिल्पा शेट्टी के परिवार पर कोरोना की आंचः नन्ही समीशा-बेटे वियान संग पति, मां और सास-ससुर हुए कोविड पॉजिटिव

देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के परिवार पर ...