Home / मनोरंजन / मदद:सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स में बटवाए पांच हजार फूड पैकेट्स, खुद चखकर चेक की खाने की क्वालिटी; वीडियो वायरल

मदद:सलमान खान ने फ्रंटलाइन वर्कर्स में बटवाए पांच हजार फूड पैकेट्स, खुद चखकर चेक की खाने की क्वालिटी; वीडियो वायरल

देश में कोरोना महामारी के गंभीर हालातों के बीच सोनू सूद समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। सलमान खान भी इस नेक काम में पीछे नहीं हैं। रविवार को सलमान ने मुंबई में कोरोना से जंग लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स को सपोर्ट करने के लिए उनके बीच पांच हजार फूड पैकेट्स बटवाएं हैं। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है।

सलमान ने ‘भाईजान्ज’ किचन में खुद चेक की फूड क्वालिटी
वीडियो में सलमान कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए ‘भाईजान्ज’ किचन में बनाए जा रहे फूड की क्वालिटी खुद चखकर चेक करते दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने अन्य तैयारियों का भी जायजा लिया। सलमान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस सलमान के इस नेक के लिए उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। वायरल फोटोज और वीडियो में सलमान खान के साथ ‘आई लव मुंबई’ नाम के NGO के मेंबर राहुल कनल भी नजर आ रहे हैं।

सलमान भाई फ्रंटलाइन वर्कर्स की बहुत इज्जत करते हैं
राहुल कनल शिव सेना के यूथ विंग ‘युवा सेना’ की कोर कमेटी के मेंबर भी हैं। एक इंटरव्यू में राहुल ने कहा था, “सलमान भाई फ्रंटलाइन वर्कर्स की बहुत इज्जत करते हैं। सलमान भाई की मां खुद अपने हाथ से बनाए भोजन का टिफिन उन पुलिस कर्मचारियों को देती हैं, जो उनके घर के बाहर मौजूद हैं। तो ऐसे में सलमान भाई ने सोचा कि लॉकडाउन चल रहा है और फ्रंटलाइन वर्कर्स 24 घंटे ड्यूटी पर रहते हैं, ऐसे में उनके लिए भोजन की व्यवस्था करते हैं और उनकी कुछ मदद करते हैं।”

मिनी ट्रक के माध्यम से बांटे जाते हैं फूड पैकेट्स
खबरों के मुताबिक, सलमान के ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ की ओर से मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों के लिए पिछले कुछ हफ्ते से रोजाना ‘भाईजान्ज’ किचन में नाश्ते का इंतजाम किया जा रहा है। इस नेक काम में सलमान की फाउंडेशन के साथ ‘आई लव मुंबई’ NGO भी उनका साथ दे रही है। सलमान का यह ‘भाईजान्ज’ किचन मुंबई के बांद्रा (पश्चिम) इलाके में स्थित है। शहर के कई इलाकों में ‘Being Haangryy’ नाम के मिनी ट्रक के माध्यम से ये फूड पैकेट्स फ्रंटलाइन वर्कर्स में बांटे जाते हैं। बता दें कि, बीते साल भी सलमान ने लॉकडाउन के समय में गरीबों और जरूरमंदों को खाने से लेकर अन्य जरूरी समाना मुहैया करवाने में मदद की थी।

खबरें और भी हैं…

Check Also

माहिरा खान बनेंगी जी थिएटर की नई सीरीज ‘यार जुलाहे’ का हिस्सा, अलग अंदाज में पढ़ेंगी शॉर्ट स्टोरीज

एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) जी थिएटर का हिस्सा बनने जा रही हैं. वह आने ...