Home / मनोरंजन / मददगार सोनू सूद:इलाज में मिली मदद तो महिला ने सोनू सूद को कह दिया फरिश्ता, वीडियो देखकर एक्टर के भी निकल पड़े आंसू

मददगार सोनू सूद:इलाज में मिली मदद तो महिला ने सोनू सूद को कह दिया फरिश्ता, वीडियो देखकर एक्टर के भी निकल पड़े आंसू

पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाकर मसीहा बने सोनू सूद हाल ही में रियलटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान उनकी आंखों में तब आंसू आ जाए जब एक गरीब परिवार ने उन्हें समय पर मदद पहुंचाने के लिए फ़रिश्ता कह दिया।

दरअसल, हाल ही में सोनू ने भारती नाम की गंभीर रूप से बीमार महिला को नागपुर से एयरलिफ्ट करवाते हुए हैदराबाद पहुंचाया था ताकि उसे सही समय पर इलाज मिल जाए और वो बच जाए। शो में भारती के परिवार का वीडियो दिखाया गया जिसमें उनकी मां इमोशनल हो गई और उन्होंने रोते हुए कहा, सोनू सर हमारे लिए फ़रिश्ता है, यह सुनकर सोनू भी रो पड़े।

मदद के लिए गुहार लगा रहे लोग

इस कोरोनाकाल में सोनू मसीहा बनकर उभरे हैं। पिछले साल से उन्होंने मददगारों को मदद देने का जो सिलसिला शुरू किया है वो अब तक नहीं थमा है। पिछले दिनों सोनू सूद ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी के जरिए बताया था कि उन्होंने जरूरतमंदों को रेमडेसिविर और इंदौर में 10 ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं। इसके अलावा उन्होंने कुछ दिन पहले सेंट्रल गर्वनमेंट से ऑफलाइन एग्जाम्स को कैंसल करने की मांग भी की थी। इसके बाद जब सीबीएसई ने 10वीं की परीक्षा रद्द और 12वीं की परीक्षा टाली तो सोनू ने खुशी जाहिर की थी।

एक्टर ने हाल ही में जताई थी लाचारी

सोनू ने हाल ही में कोविड मरीजों के लिए बेड्स और दवाइयां मुहैया न करा पाने पर लाचारी जताई थी। उन्होंने लिखा था, “मैंने सुबह से अपना फोन नहीं रखा है। देशभर से हॉस्पिटल, बेड्स, दवाओं, इंजेक्शंस के लिए हजारों कॉल आ चुके हैं और अब तक मैं उनमें से कईयों को यह उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। लाचार महसूस कर रहा हूं। स्थिति डरावनी है। प्लीज घर में रहें, मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।”

इसके साथ ही सोनू ने लिखा था, “जो कहा, वह किया। मैं अब भी कर रहा हूं। मुझे भरोसा है कि हम मिलकर कई और जिंदगियां बचा सकते हैं। यह किसी को दोष देने का नहीं, बल्कि उनके लिए आगे आने का वक्त है, जिन्हें आपकी जरूरत है। जिनके पास पहुंच नहीं है, उनकी मेडिकल संबंधी जरूरत पूरी करने की कोशिश करें। आइए मिलकर जिंदगियां बचाते हैं। आपके लिए हमेशा मौजूद हूं।”

खुद भी हो चुके कोरोना संक्रमित

सोनू पिछले दिनों खुद भी कोरोना संक्रमित हो गए थे हालांकि रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद महज 6 दिनों में वे इससे रिकवर हो गए। दैनिक भास्कर से बातचीत में उन्होंने इतने कम समय में कोविड को मात देने का राज उजागर किया था।

सोनू ने कहा, ” मैं वेजिटेरिन हूं। जमकर फल-फूल, हरी सब्जियां खाने की आदत है। इस पीरियड में विटामिन, कैलशियम, जिंक आदि लेता रहा। बाकी मेरी इम्‍युनिटी ने भी कोरोना से उबरने में मुझे मदद की। ब्रीदिंग एक्‍सरसाइज भी बहुत करता हूं।‘पैन डी 40’ से लेकर बुखार होने पर ‘डोलोज’ और रेगुलर मेडिसिन लेता रहा। स्‍टीम इनहेलेशन भी मैंने खूब किया।

खबरें और भी हैं…

Check Also

हैप्पी मदर्स डे:अमृता सिंह से लेकर करिश्मा कपूर तक, सिंगल मदर बनकर इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने की अपने बच्चों की परवरिश

बॉलीवुड में जितनी भी सेलिब्रिटीज सिंगल मदर हैं, वो वाकई में बाकी सभी महिलाओं के ...