Home / मनोरंजन / मददगार सितारे:कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, पीड़ितों तक जरूरी जानकारी पहुंचाने के लिए अपना सोशल मीडिया अकाउंट किया एनजीओ के हवाले

मददगार सितारे:कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए जॉन अब्राहम, पीड़ितों तक जरूरी जानकारी पहुंचाने के लिए अपना सोशल मीडिया अकाउंट किया एनजीओ के हवाले

सोनू सूद, अजय देवगन, प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार जैसे कई सितारों के बाद अब जॉन अब्राहम भी कोविड पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। एक्टर ने पीड़ितों को इलाज और जरूरतों की सही जानकारी पहुंचाने के लिए अपना सोशल मीडिया अकाउंट एक एनजीओ के हवाले करने का फैसला किया है जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने दी है।

जॉन अब्राहम ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी फॉलोवर्स और फैंस को जानकारी देते हुए लिखा, ‘एक देश के तौर पर हम एक विकट स्थिति का सामना कर रहे हैं। हर गुजरते मिनट के साथ ज्यादा से ज्यादा लोग ऑक्सीजन खरीदने, आईसीयू बेड हासिल करने, वैक्सीन और यहां तक कि खाना खरीदने में भी असमर्थ हो रहे हैं। हालांकि ये मुश्किल समय लोगों को बदलाव लाने और एक दूसरे का सहारा बनने के लिए साथ लेकर आया है’।

पीड़ितों की मदद के लिए एनजीओ से मिलाया हाथ

जॉन अब्राहम आगे लिखते हैं, ‘आज से शुरुआत करते हुए मैं अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट एनजीओ के हवाले कर रहा हूं जिनसे हमने देशभर में पार्टनरशिप की है और अब से मेरे अकाउंट से शेयर किया गया हर कंटेंट एक्सक्लूसिवली पीड़ितों को उनकी जरूरत के सामान से जोड़ने की मदद करने के लिए होगा। ये समय खुद को मानवता के लिए बढ़ाने का है और इस क्राइसिस से उभरने का उपाय सोचने का है। एक साथ इस जंग से लड़ने और लोगों की जान बचाने के लिए कुछ भी और सब कुछ। घर पर रहें और सुरक्षित रहें। अपने, अपने परिवार और देश के लिए जिम्मेदार बनिए’।

जरूरतमंद लोगों को मिल रही है मदद

सोशल मीडिया एनजीओ के हवाले करने की जानकारी देने के कुछ समय बाद से ही जॉन के अकाउंट से कुछ जरूरी फोन नंबर शेयर किए गए हैं। बता दें कि जॉन के इंस्टाग्राम अकाउंट में 8.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

कोविड 19 के चलते फिर पोस्टपोन हुई ‘सत्यमेव जयते 2’

जॉन अब्राहम और दिव्या कुमार खोसला की फिल्म सत्यमेव जयते 2 इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होने वाली थी, हालांकि फिर एक बार फिल्म टल चुकी है। डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने फिल्म दोबारा टलने का कारण कोविड की दूसरी लहर को बताया है। फिल्म की अगली रिलीज डेट फिलहाल तय नहीं की गई है।

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...