Home / मनोरंजन / मददगार सितारे:उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड में डोनेट किए 27 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, सोशल मीडिया पर शेयर कर बोलीं- बड़ा दिल रखो और फेफड़े बचाओ

मददगार सितारे:उर्वशी रौतेला ने उत्तराखंड में डोनेट किए 27 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, सोशल मीडिया पर शेयर कर बोलीं- बड़ा दिल रखो और फेफड़े बचाओ

उर्वशी रौतेला ने भी कई सेलेब्स की तरह कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने उर्वशी रौतेला फाउंडेशन के जरिए उत्तराखंड में 27 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर डोनेट किए हैं। उर्वशी ने यह खबर सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। उन्होंने दूसरों से भी जरूरतमंदों की मदद करने की अपील की है।

मैं बस मदद करना चाहती हूं- उर्वशी
उर्वशी ने इस डोनेशन के बाद बताया- मैं हरिद्वार में ही पैदा हुई। देश की राजधानी सहित कई सारे हॉस्पिटल और हैल्थ इंस्टीट्यूशन कोरोना से लड़ाई में ऑक्सीजन सप्लाई से जूझ रहे हैं। इसलिए मैं वाकई में उनकी कुछ मदद करना चाहती थी। वहां बहुत से मरीज हैं जो जूझ रहे हैं और उनकी मेहनत की कमाई इलाज में खर्च हो रही है। इसलिए हम मदद करने के लिए सब कर रहे हैं।

मदद के लिए बनाया फाउंडेशन
उर्वशी ने आगे कहा कि मैं देश के हर नागरिक से अपील करती हूं कि मौजूदा हालात में देश के लोगों की मदद करें। मैं भविष्य में और भी कई काम करना चाहती हूं ताकि जरूरतमंदों को भटकना न पड़े। मैं लगातार मदद के रास्ते खोजती रहूंगी। ताकि जीवन बचाया जा सके। गौरतलब है कि उर्वशी ने अपने ही नाम से फाउंडेशन बनाया है, जिससे वे लोगों तक आसानी से मदद पहुंचा सकें।

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...