Home / मनोरंजन / भास्कर इंटरव्यू:’हिज स्टोरी’ पोस्टर विवाद पर लीड एक्ट्रेस प्रियामणि राज बोलीं- हमसे जो बोला जाता है, बतौर एक्टर हम वही करते हैं

भास्कर इंटरव्यू:’हिज स्टोरी’ पोस्टर विवाद पर लीड एक्ट्रेस प्रियामणि राज बोलीं- हमसे जो बोला जाता है, बतौर एक्टर हम वही करते हैं

हाल ही में एकता कपूर पर पोस्टर चोरी का आरोप लगा है। एकता ने अपनी वेब सीरीज ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर रिलीज किया था, जिसके बाद फिल्ममेकर सुधांशु सरिया ने मेकर्स पर पोस्टर चोरी करने का आरोप लगाया। सुधांशु की पोस्ट में उनकी फिल्म लव (loev) का पोस्टर नजर आ रहा है जिसे कॉपी कर ‘हिज स्टोरी’ का पोस्टर बनाया गया। काफी आलोचना के बाद एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस अल्ट बालाजी ने इसके लिए माफी भी मांगी।

हम केवल एक्टर हैं, अपना काम करते हैं
इसी विवाद पर दैनिक भास्कर ने सीरीज की लीड एक्ट्रेस प्रियामणि राज से बातचीत की। प्रिया का मानना है कि बतौर एक्टर वे क्रिएटिविटी में बाधा नहीं डाल सकते। वे कहती हैं, “एक एक्टर होने के नाते हम क्रिएटिव टीम में दखलअंदाजी नहीं कर सकते हैं। हमसे जो बोला जाता है, बतौर एक्टर हम वही करते हैं। जब हमसे कहा जाता है कि आप फोटो शूट के लिए आइये, हम वहां जाकर अपना काम करते हैं। जाहिर है उस वक्त ऐसा बिल्कुल ख्याल नहीं आता कि ऐसा पोस्टर हमने कहीं देखा है। ये एक क्रिएटिव काम है। हालांकि, हमसे गलती हुई है तो उसे स्वीकार भी किया है।”

कब तक इस बात पर अटके रहें
प्रिया आगे बताती हैं, “अच्छा लगा ये देखकर की अल्ट बालाजी काे अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने उसके लिए तुरंत माफी मांगी। उन्होंने वो पोस्टर निकाल दिया है। अब इसी बात पर तो अटक कर नहीं रह सकते ना, गलती हुई, माफी मांगी और अब हम आगे बढ़ गए।”

समलैंगिकता पर आधारित है फिल्म
सीरीज में प्रियामणि, साक्षी का किरदार निभा रही हैं जो सत्यदीप मिश्रा की पत्नी है। सीरीज समलैंगिकता वाली कहानी को दर्शता है। अपने किरदार के बारे में प्रियमणि बताती हैं, “जब मेकर्स ने मुझे इस कहानी के साथ एप्रोच किया, मैंने इसके लिए तुरंत हामी भर दी थी। मेरी इस कहानी से जुड़ने की बस यही वजह थी की इसमें समलैंगिकता पर एक औरत का नजरिया भी दिखाया जा रहा है। एक बीवी होने के नाते इस रिश्ते को वो कैसे अपनाती है, इस सीरीज में वो नजर आएगा। बहुत ही बोल्ड कंटेंट है जिसमें बताया गया है कि प्यार, प्यार होता है, जिसकी कोई भाषा नहीं होती। मैं पर्सनली LGBT कम्युनिटी को बहुत सपोर्ट करती हूं और काफी ख़ुशी महसूस हो रही है इस कम्युनिटी की कहानी से जुड़ने पर।”

‘हिज स्टोरी’ 25 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज हो रही है। इसमें सत्यदीप और प्रियमणि राज के अलावा मिश्रा, मृणाल दत्त भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…

Check Also

द फैमिली मैन 2:19 मई को रिलीज होगा मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज का ट्रेलर, रिलीज डेट भी आई सामने

एक्टर मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ आखिरकार रिलीज हो रही है। ...