Home / मनोरंजन / भागलपुर से कांग्रेस विधायक हैं नेहा शर्मा के पिता, बेटी संग निकाली ताबड़तोड़ रैलियां, क्‍या इस बार बंधेगा जीत का सेहरा

भागलपुर से कांग्रेस विधायक हैं नेहा शर्मा के पिता, बेटी संग निकाली ताबड़तोड़ रैलियां, क्‍या इस बार बंधेगा जीत का सेहरा

मुंबई: बिहार विधानसभा की की 243 विधानसभा सीटों पर हुए चुनावों के लिए मतगणना शुरू हो गई है। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आ चुकीं बोल्ड एक्ट्रेस नेहा शर्मा काफी चर्चा में हैं।

Bollywood Tadka

नेहा शर्मा खुद चुनाव मैदान में नहीं हैं लेकिन भागलपुर की जनता के बीच कांग्रेस पार्टी को जीताने के लिए उन्‍होंने बहुत मेहनत की है।

Bollywood Tadka

उन्‍होंने भागलपुर में कई रोड शो किए और वोट मांगे। दरअसल, नेहा के पिता  अज‍ित शर्मा ब‍िहार के भागलपुर से कांग्रेस पार्टी के व‍िधायक हैं। इस बार भी बिहार की भागलपुर विधानसभा सीट से अजित शर्मा कांग्रेस पार्टी के उम्‍मीदवार हैं। चुनावी माहौल में वह अपने पिता का साथ देती हुई नजर आईं। कांग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा के लिए नेहा ने जो रोड शो किए उसमें भारी भीड़ देखने को मिली।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में 243 सीटों पर हुए विधानसभा चुनावों के नतीजे आज जारी होने वाले हैं। सुबह 8 बजे मतगणना के बाद रुझान आने शुरू हो गए हैं। खासबात ये है कि भागलपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी अजित शर्मा आगे चल रहे हैं और उम्‍मीद है कि वह एक बार फ‍िर विधायक बनेंगे।

Bollywood Tadka

नेहा शर्मा के करियर की बात करें तो उन्होंने 2007 में तेलुगू फिल्म ‘चिरुता’ से फिल्मों करियर की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म क्रुक से डेब्‍यू क‍िया था ज‍िसके बाद वो क्‍या सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्‍टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं।वहीं नेहा की बहन आयशा शर्मा भी एक्ट्रेस हैं। आयशा ने जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते से उन्‍होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Check Also

निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार, रेत में लिपटी नजर आईं एक्ट्रेस

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने अलग अंदाज से लोगों ...