Home / मनोरंजन / भाई के रिसेप्शन पर भाभी और मां के साथ पहाड़ी गानों पर नाची कंगना रनौत, शेयर किया वीडियो और तस्वीरें

भाई के रिसेप्शन पर भाभी और मां के साथ पहाड़ी गानों पर नाची कंगना रनौत, शेयर किया वीडियो और तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के भाई अक्षत की हाल ही में शादी हुई है और उन्होंने दीवाली के मौके पर अपनी भाभी का स्वागत किया. अब उन्होंने धाम की नई तस्वीरें शेयर की हैं. शादी के बाद के रिसेप्शन को धाम कहते हैं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर एक सिंपल साड़ी के साथ पहाड़ी टोपी और शॉल पहना हुआ था. इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. कंगना ने रिसेप्शन में पहाड़ी गानों पर डांस भी किया. इसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया.

कंगना रनौत ने इस वीडियो में अपनी भाभी और मां के साथ अन्य महिलाओं के साथ एक पहाड़ी गाने पर डांस कर रही हैं. एक मिनट 28 सेकंड के इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा,”मुझे हर ट्रेडिशन के लोक संगीत बहुत पसंद है, मेरे भाई के धाम में पहाड़ी कलाकार कांगड़ी सॉन्ग गा रहे हैं. मतलब साधारण है… एक महिला अपनी मां के लिए अपना प्यार जता रही है.”

यहां देखिए पहाड़ी गानों पर डांस करती हुईं कंगना रनौत-

कंगना के इस वीडियो ट्विटर पर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कंगाना के इस वीडियो ट्वीट पर उनके उनके फैंस और फॉलवोर्स भाई की शादी के लिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके अलावा कंगना ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. इनमें से एक तस्वीर में वह अपने भाई अक्षत और भाभी ऋतु के साथ हैं.

यहां देखिए भाई की शादी के रिसेप्शन की तस्वीर-

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा,”आज अक्षत और ऋतु के शादी धाम(रिसेप्शन) के लिए पारंपरिक पहाड़ी आउटफिट पहना.” कंगना ने इन तस्वीरों में एक पहाड़ी टोपी पहनी हुई है. इसके साथ उन्होंने एक गर्म शॉल भी डाल रखा है. उन्होंने गले में बेहद सुंदर ज्वैलरी पहना हुआ है.

Check Also

कोरोना वायरस: नियम का उल्लंघन करने वालों को फ्री मास्क देगी BMC, वसूलेगी 200 रुपये का जुर्माना

मुंबईः मुंबई के निवासियों को कोरोना वायरस संबंधी उचित व्यवहार के लिए प्रेरित करने की खातिर ...