Home / मनोरंजन / भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस शनाया काटवे, मर्डर कर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंके लाश के टुकड़े

भाई की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुईं एक्ट्रेस शनाया काटवे, मर्डर कर शहर के अलग-अलग हिस्सों में फेंके लाश के टुकड़े

 कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया कटवे की ओर से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसका अंदाज शायद ही किसी ने किया हो। शनाया ने भाई राकेश कटवे की हत्या कर दी है, जिसके आरोप में हुबली ग्रामीण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood Tadka

पुलिस के अनुसार शनाया ने राकेश काटवे की हत्या कर उसकी लाश के टुकड़े अलग-अलग जगह फेंक दिए थे। राकेश का मृत सिर देवरागुडीहल के जंगल में पाया गया था, जबकि उनके बाकी शरीर के हिस्सों को गडग रोड और हुबली के कई इलाकों में फेंक दिया था। धारवाड़ जिला पुलिस ने मामले की जांच के लिए कई टीम बनाई थी। इस हत्या के आरोप में पुलिस ने 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक, नियाजअहमद काटिगर, तौसीफ चन्नापुर, अल्ताफ मुल्ला और अमन गिरानीवाले के रूप में पहचान हुई है। जांच में पुलिस को पता चला कि शनाया है भाई की हत्या अपने प्रेम संबंध को लेकर की थी।
Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनाया कथित रूप से आरोपी नियाजअहमद कटिगर के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उसके भाई ने उनके रिलेशनशिप का विरोध किया था, जिसके बाद कटिगर ने कथित रूप से राकेश को मारने की साजिश रची। रिपोर्ट की माने तो कि शनाया अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 9 अप्रैल को हुबली गई थीं और उसी दिन उनके भाई की हत्या उनके घर में हुई थी।

राकेश की हत्या गला घोंटकर हत्या कर दी गई थ और अगले दिन कटिगर और बाकी दोस्तों ने शरीर को काट कर शहर के अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था। शनाया कटवे को हुबली ग्रामीण पुलिस ने बीते गुरुवार को गिरफ्तार किया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
बता दें, शनाया एक कन्नड़ एक्ट्रेस हैं, उन्होंने साल 2018 में राघवंका प्रभु स्टारर ‘इदम प्रेमम जीवनम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ओन्डू घन्टेया काठे’ है।

Check Also

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही ...