Home / मनोरंजन / भाई अक्षत की शादी के लिए उदयपुर पहुंची कंगना,वायरल हुईं प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें

भाई अक्षत की शादी के लिए उदयपुर पहुंची कंगना,वायरल हुईं प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें

मुंबई: बाॅलीवुड क्वीन कंगना रनौत इन दिनों भाई अक्षत रनौत की  शादी की तैयारियां शुरु हो गई है।अक्षत की शादी उदयपुर में हो रही है। जहां एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ पहुंची हैं। कंगना की फैमिली यहां द लीला पैलेस होटल में ठहरी हैं।

Bollywood Tadka

कंगना अपने छोटे भाई अक्षत रनौत का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन एन्जॉय कर रही हैं। सकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान कंगना ब्राउन कलर के सूट में नजर आ रही हैं। उनके परिवार का उदयपुर से प्यारा वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना, रंगोली और उनके परिवार के लोग नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

भांजे के साथ कंगना की मस्ती

इससे पहले कंगना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह अपने भांजे पृथ्वीराज के साथ मस्ती कर रही थीं। दोनों उदयपुर के होटल में थे पृथ्वी कंगना को किस करते दिखाई दे रहे थे। इससे पहले कंगना के भाइयों की शादी के कई वीडियोज और तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। इसमें कंगना और रंगोली जमकर डांस करती दिखाई दी थीं।

बता दें कि कंगना ने द लीला पैलेस होटल को 10 नवंबर से 14 नवंबर तक के लिए बुक कर लिया है। खबरें हैं कि द लीला पैलेस होटल में बुधवार 11 नवंबर को हल्दी और संगीत है। संगीत और हल्दी की रस्म के दौरान राजस्थानी लोक कलाकारों अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे।  डिनर के बाद सभी घरवाले नौका विहार का लुत्फ उठाएंगे। उसके अगले दिन यानी 12 नवंबर को सुबह सवा नौ बजे भाई और अक्षत तथा ऋतु के फेरे होंगे और वह शादी के अटूट बंधन में बंध जाएंगे।

Check Also

विवेक ओबेरॉय ने पत्नी प्रियंका संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रहे हैं दोनों

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे ...