Home / मनोरंजन / भक्तों को झूमने पर मजबूर कर रहा है गोलू गोल्ड और नीलम गिरी का देवी गीत ‘चुनरिया सासाराम के’

भक्तों को झूमने पर मजबूर कर रहा है गोलू गोल्ड और नीलम गिरी का देवी गीत ‘चुनरिया सासाराम के’

नवरात्रि करीब आते ही देवी के भक्ति गीत डिमांड में आ जाते हैं. सिर्फ भक्त ही नहीं हर कोई देवी के भजन गाने व सुनने लगता है. ऐसे में देवी के भक्तों का उत्साह बढ़ाने के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री से नए नए देवी गीत रिलीज होते रहते हैं. इसी कड़ी में श्रद्धालुओं में भक्ति की अलख जगाने के लिए भोजपुरी के विख्यात लोक गायक गोलू गोल्ड अपना नया देवी गीत लेकर आ गए हैं. इसके बोल हैं ‘चुनरिया सासाराम’, जिसे वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया है. जो रिलीज के साथ ही हर भोजपुरिया दर्शक की जुबान पर चढ़ गया है.

‘चुनरिया सासाराम’ देवी गीत को गोलू गोल्ड और भोजपुरी इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग गर्ल और करोड़ों दिलों की धड़कन नीलम गिरी पर फिल्माया गया है. दोनों की सोशल मीडिया पर अपनी अपनी फैन फॉलोइंग है. जो गानों को कुछ ही समय में मिलियन क्लब में शामिल करा देते हैं. नीलम गिरी सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, उन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

सिंगर गोलू गोल्ड ने बताया कि देवी में उनकी गहरी श्रद्धा है. यही कारण है कि हम हर साल माता के श्रीचरणों में कुछ गीत अर्पित करते हैं. आगे भी हम माता के गाने लाते रहेंगे. साथ ही हम माता रानी से प्रार्थना करते हैं कि वो सभी का कल्‍याण करें.

नीलम गिरी ने कहा कि माता रानी के गानों में परफॉर्म करके मुझे बहुत खुशी महसूस होती है,  क्योंकि माता रानी में मेरी गहरी आस्था है.  नवरात्रि शुरू होने को ही ये देवी गीत भक्तों में नया उत्साह भर देने वाला है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा कि ‘चुनरिया सासाराम के’ में गोलू गोल्ड और नीलम गिरी बहुत ही शानदार लग रहे हैं. दोनों का ये देवी गीत इंडस्ट्री में धमाल मचा रहा है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘चुनरिया सासाराम के’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गीत के लेखक अरविंद निषाद, तो वही संगीत दिया है एडीआर आनंद ने,गीत का निर्देशन सुमित भारद्वाज, कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल व बॉबी जैक्सन, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी और एडिटिंग की जिम्मेदारी मीत जी ने संभाली है.

Check Also

मौनी रॉय ने ढाया फैंस पर कहर नए स्टाइल से गरा रहीं हैं बिजलियां टीवी की नागिन को देख फैंस बेहाल

नई दिल्ली: टीवी की ‘नागिन’ बनकर घर-घर में मशहूर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ...