Home / मनोरंजन / बड़े बेटे से भी ज्यादा हैंडसम हैं बॉबी देओल का छोटा बेटा, देखे तस्वीरें

बड़े बेटे से भी ज्यादा हैंडसम हैं बॉबी देओल का छोटा बेटा, देखे तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स बहुत ज्यादा धूम मचा रहे है. खासकर कि सोशल मीडिया के माध्यम से इन स्टार किड्स को बहुत ज्यादा फुटेज मिल रही हैं. दूसरी तरफ आम जनता भी इन स्टार किड्स की लाइफ में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी लेती रहती हैं जिसकी वजह से इन्हें और भी ज्यादा पब्लिसिटी मिल जाती हैं. जहाँ एक तरफ जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर और सारा अली खान जैसे स्टार किड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं तो वहीँ दूसरी ओर एक स्टार किड ऐसा भी हैं जिसने बॉलीवुड में अपना डेब्यू तो नहीं किया हैं लेकिन फिर भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हाँ बॉबी देओल के बड़े बेटे आर्यमान की.

आर्यमान वैसे तो मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहता हैं लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इसकी वजह ये हैं कि बूबी देओल ने हाल ही में अपना 50वा जन्मदिन मनाया था और इस मौके पर फेंस को शुक्रिया कहते हुए अपने बड़े बेटे आर्यमान के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बॉबी भावुक भी हो गए थे. उनके फेंस ने इस तस्वीर को बहुत पसंद भी किया था. और इस तरह बॉबी देओल का ये बड़ा बेटा आर्यमान हर जगह फेमस हो गया.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी देओल का एक छोटा बेटा भी हैं. बॉबी देओल और उनकी पत्नी तान्या ने 1996 में शादी रचाई थी. इस शादी के बाद 6 साल बाद यानी कि 2002 के जून माह में उनके बड़े आर्यमान का जन्म हुआ था. आर्यमान फिलहाल 16 साल के ऊपर का हो गया हैं. बॉबी के छोटे बेटे का नाम धरम हैं, जो कि बॉबी के पिता धर्मेंद्र के नाम पर रखा गया हैं. बॉबी देओल का छोटा बेटा 5 नवंबर 2004 को पैदा हुआ था. धरम अपने बड़े भाई आर्यमान से उम्र में दो साल छोटा हैं और वर्तमान में 14 साल का हो गया हैं.

अपने बड़े भाई आर्यमान की तरह ही धरम भी दिखने में काफी हैंडसम हैं. फिलहाल उसकी उम्र कम हैं और वो जिम नहीं जाता हैं इसलिए उसकी बॉडी अपने बड़े भाई आर्यमान से थोड़ी कम हैं. लेकिन धरम के फेसकट को देखते हुए तो यही लगता हैं कि बड़ा होकर खूबसूरती के मामले में वो अपने भाई को भी टक्कर दे सकता हैं. धरम और आर्यमान के बीच काफी अच्छी बोंडिंग देखने को मिलती हैं.

आर्यमान अपने छोटे भाई धरम का अच्छे से ख्याल रखता हैं. फिलहाल आर्यमान का छोटा भाई धरम मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहता हैं. मीडिया भी इन दिनों आर्यमान पर ज्यादा फोकस रहता हैं. इसलिए बॉबी के छोटे बेटे के बारे में लोगो को कम ही जानकारी हैं. लेकिन आज हमने आपको ये जानकारी भी दे दी हैं.

Check Also

90s किड्स को दीवाना बनाने वाली ‘कांटा लगा’ गर्ल आ रही वापस, इस रिमिक्स गाने से मचाएंगी धूम

साल 2002 में म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से चर्चा में आई शेफाली जरीवाला की वापसी ...