Home / मनोरंजन / ब्वॉयफ्रेंड विकी के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंकिता लोखंडे, यूजर्स बोले-सुशांत को भूल गई?

ब्वॉयफ्रेंड विकी के साथ रोमांटिक फोटो पोस्ट करने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंकिता लोखंडे, यूजर्स बोले-सुशांत को भूल गई?

अंकिता लोखंडे इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ सोशल मीडिया पर लगातार रोमांटिक फोटोज पोस्ट कर रही हैं। उन्होंने विकी के साथ दिवाली मनाते हुए भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं और लिखा, मेरे तुम्हारे सबके लिए हैप्पी दिवाली। अंकिता का ये सेलिब्रेशन सुशांत सिंग राजपूत के फैन्स को रास नहीं आया। अंकिता को ट्रोल करते हुए ट्रोलर्स ने कई कमेंट अंकिता की पोस्ट पर कर डाले। एक यूजर ने लिखा, आप सुशांत को भूल गए हैं क्या?

एक और यूजर ने लिखा, जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत?

एक अन्य यूजर ने लिखा, सुशांत को दिल में हमेशा रखना, भूलना मत।

एक सोशल मीडिया ने अंकिता की पोस्ट पर लिख डाला, अंकिता भी लगता है अब भूल गई सुशांत सर को, नाटक सही कर लेती है ये।

अंकिता को खुश देखकर एक यूजर ने कमेंट किया, हैप्पी दिवाली मैम, मगर आपको देखकर सुशांत सर की याद आती है। पवित्र रिश्ता में आप और मेरे एसएसआर।

सुशांत से ब्रेकअप के बाद विकी से जुड़ीं अंकिता

सुशांत और अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थे लेकिन 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके कुछ सालों बाद अंकिता की जिंदगी में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन आए। अंकिता अक्सर विकी के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। खबरें थीं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे हैं।

14 जून को हुई थी सुशांत की मौत

14 जून 2020 को सुशांत का शव उनके अपार्टमेंट से मिलने पर सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने पहले सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया लेकिन बाद में उनकी मौत को संदिग्ध मानकर सीबीआई जांच शुरू कर दी गई। मामले में कई चौंकाने वाले मोड़ आए और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जेल जाना पड़ा। तकरीबन 28 दिन जेल में काटने के बाद वह अब जमानत पर रिहा हो चुकी हैं लेकिन सीबीआई अभी भी मामले की जांच में जुटी हुई है।

Check Also

रश्मि देसाई न कराया बोल्ड फोटोशूट, व्हाइट आउट फिट में दिखा ग्लैमरस अंदाज

नई दिल्ली। टीवी सीरियल रावण से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली रश्मि देसाई (Rashmi ...