Home / मनोरंजन / ब्रेकअप के बाद इन बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह बयां किया था अपना दर्द, जानें किसने क्या कहा

ब्रेकअप के बाद इन बॉलीवुड सितारों ने कुछ इस तरह बयां किया था अपना दर्द, जानें किसने क्या कहा

बॉलीवुड गलियारों में हर किसी का किसी के साथ अफेयर होता ही है। ऐसे में जरूरी नही की सभी का प्यार शादि के मंडप तक पहुँचे। केवल कुछ लोगो का प्यार इन मामलों में सफल हो पाता है बाकी सब का प्यार तो आपसी तनाव के कारण ही खत्म हो जाता है। जिसके चलते बॉलीवुड में कई ब्रेकअप और रिलेशनशिप टूटने की खबरें हमेशा ही सुनने को मिलती ही रहती है लेकिन जब भी किसी का ब्रेकअप होता है, तो इसका दुख तो हम सभी को होता ही है। प्यार जब किसी का अधूरा रह जाता है , तो यह काफी तकलीफ देता है। ऐसे में बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिनका ब्रेकअप अपने पार्टनर के साथ हो गया। तो चलिए आज हम आपको इन्ही सेलेब्रिटीज़ के बारे में बताते है।

दीपिका पादुकोण

इस लिस्ट में पहले आती है, दीपिका पादुकोण, यह तो हम सभी जानते है कि दीपिका रणबीर कपूर को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थी। दोनो ने ही एक-दूसरे को कई सालों तक काफी साथ मे टाइम गुजरा लेकिन रणबीर कपूर ने उन्हें धोखे के अलावा कुछ नही दिया। दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि रणवीर ने उनसे रिलेशनशिप को सुधरने के लिए दूसरा मौके लिए भीख भी मांगी। जिसके चलते उन्होंने रणवीर की बात मान ली। लेकिन उनके साथियों ने काफी उन्हें समझाया कि फिर से उन्हें धोखा ही मिलेगा। लेकिन उन्होंने दुसरो की एक भी न सुनी जिसके चलते उन्हें दोबरा धोखा मिला। उनका कहना है कि भले ही मैं अपने ब्रेकअप के बाद बहुत रोई लेकिन अब में पहले से ज्यादा मजबूत इंसान बन गई हूं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर करीना कपूर के साथ मूवी बनाने के बाद सुर्खियों में थे। कहा जा रहा था कि इन दोनों में अफेयर चल रहा था तथा यह भी कहा जा रहा था कि इन दोनों का अफेयर 10 साल तक चला था। लेकिन कुछ कारणों से इनका ब्रेकअप हो गया।जिससे शाहिद कपूर यह कहते हुए नज़र आये की ये कुछ महीने मेरे लिए बहुत कठिन थे, फिर वो अपने करियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया।

बिपाशा बसु

बिपाशा ओर जॉन अब्राहम ने साथ मे काम करते हुए इनके अफेयर की बात सामने आयी। इन्होंने 9 साल तक अफेयर में थे।किन्तु कुछ कारण से इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद बिपाशा बासु को संभालने में टाइम लगा।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के साथ काम करते हुए, एक दूसरे के अफेयर में आये थे। तथा इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय को भला बुरा कहा और कहा कि उन्होंने उनका इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा में कभी अक्षय के साथ काम करना नही चाहूंगी। फिर उन्होंने अपने आप को भी सम्भाल तथा अपने करियर में आगे बढ़ गयी।

अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने एक दूसरे के अफेयर में थे । तथा कुछ कारणों से उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद अंकिता अपने आप को बहुत संभाला और एक इंटरव्यू में कहा मुझे खुद से प्यार करना और अपनी लाइफ में आगे बढ़कर जिना आ गया।

Check Also

विवेक ओबेरॉय ने पत्नी प्रियंका संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, मालदीव में ऐसे एंजॉय कर रहे हैं दोनों

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय इन दिनों मालदीव में परिवार के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहे ...