Home / मनोरंजन / बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं JUHI CHAWLA की बेटी JAHNAVI MEHTA, IPL की वजह से आई थीं सुर्ख़ियों में !

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला 80 और 90 के दशक की फेमस अदाकारा रही हैं। जूही चावला ने 20 साल तक सिनेमा पर राज किया है। जूही ने साल 1986 में फिल्‍म सल्‍तनत से सफर शुरू किया था। फ़िलहाल जुही बड़े परदे से दूर अपनी फैमिली लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। जूही चावला (Juhi Chawla) और जय मेहता के दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी मेहता (Jahnavi Mehta) और बेटा का नाम अर्जुन मेहता हैं। अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जूही की बेटी जान्हवी बॉलीवुड में अपने कदम (jahnavi To debue in Bollywood) रखने जा रही हैं तो चलिए इस मौके पर हम आपको उनकी बेटी के बारे में कुछ अनसुनी बाते बताते हैं –

यूं तो जूही के दोनों बच्चे ही मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं। लेकिन कभी-कभी दोनों को इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है। कुछ साल पहले ही जूही की बेटी तब चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने आईपीएल में बोली लगाई थी। सबसे कम उम्र में जूही की बेटी जान्हवी ने शाहरुख खान और उनके माता-पिता की को टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बोली लगाई थी।

जूही की बेटी जान्हवी दिखने में बिलकुल उनकी ही तरह खूबसूरत है। जूही चावला की बेटी मीडिया के कैमरो से बेहद दूर है। जाह्नवी मेहता अपनी मां के साथ किसी भी ईवेंट में नहीं जातीं ।

जान्हवी ने अपनी पढाई एक इंटरनेशनल स्कूल से की है। अपने स्कूल के दिनों में जान्हवी रैंक होल्डर थीं और अपने क्लास में टॉप 10 स्टूडेंट्स में रहती थीं। जून 2019 में जूही ने जाह्नवी के स्कूल फेयरवेल की फोटो शेयर की थी। शुरुआती पढाई के बाद जान्हवी ने लंदन से आगे की पढाई पूरी की।

अपनी बेटी के शौक के बारे में जूही ने एक बार बताया था कि ‘जाह्नवी को किताबें पढ़ने का बहुत शौक है।  अगर उसे इस दुनिया में कुछ पसंद है या आप पूछे कि गिफ्ट में उसे क्या चाहिए होगा तो उसका जवाब हमेशा एक किताब होगा। जूही के मुताबिक जान्हवी एक राइटर बनना चाहती हैं।

अब ऐसे में जान्हवी के डेब्यू की खबरों ने सभी को एक्ससाइटेड कर दिया है। हालांकि अब ये तो वक्त ही बताएगा कि जाह्नवी फिल्मों में आएंगी या नहीं।

Check Also

फादर्स डे स्पेशल:पृथ्वीराज कपूर- राज कपूर से लेकर संजय दत्त- सुनील तक, जब रील लाइफ में दिखी बाप-बेटे की रियल जोड़ी

कहते हैं अभिनय करना कोई आसान काम नहीं हैं, लेकिन ये काम और मुश्किल तब ...